Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. EXCLUSIVE: कासगंज का सबसे नया VIDEO...

EXCLUSIVE: कासगंज का सबसे नया VIDEO आया सामने, तिरंगा यात्रा पर ऐसे हुई थी फायरिंग?

तिरंगा यात्रा में शामिल इन युवकों की संख्या पचास के करीब है। इसी जगह से करीब पचास मीटर आगे GGIC कासगंज है जहां पर चंदन को गोली मारी गई थी। ये लड़के नारेबाजी कर रहे थे इसी दौरान फायरिंग हुई और चंदन की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 31 Jan 2018, 10:15:56 IST

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कासगंज में हिंसा का एक नया वीडियो सामने आया है। ये वीडियो उस गली का है जहां चंदन को गोली मारी गई थी। वीडियो में फायरिंग की आवाज साफ-साफ सुनाई दे रही है। कासगंज की सड़कों पर लड़के हाथ में तिरंगा, लाठी, डंडे और लोहे के रॉड के साथ नजर आ रहे हैं। सड़कों पर दौड़ रहे हैं और फायरिंग की आवाजें सुनाई दे रही हैं। ये हंगामा कासगंज की तहसील वाली गली में हो रहा है।

तिरंगा यात्रा में शामिल इन युवकों की संख्या पचास के करीब है। इसी जगह से करीब पचास मीटर आगे GGIC कासगंज है जहां पर चंदन को गोली मारी गई थी। ये लड़के नारेबाजी कर रहे थे इसी दौरान फायरिंग हुई और चंदन की मौत हो गई। वहीं तिरंगा यात्रा के दौरान मारे गए चंदन के गुनहगारों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने आरोपियों के घर पर दबिश की। दरवाजे बंद थे लिहाजा पुलिस दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हुई।

गौरतलब है कि चंदन गुप्ता की मौत की बाद कासगंज में रह-रहकर हिंसक वारदात हुईं और पूरा शहर जलने लगा। चारो तरफ आगजनी और तोड़फोड़ होने लगी। गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया, दुकान से लेकर मकान तक जला दिया गया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: EXCLUSIVE: कासगंज का सबसे नया VIDEO आया सामने, तिरंगा यात्रा पर ऐसे हुई थी फायरिंग? - Exclusive: New video of Kasganj violence emerges