Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. उत्‍तर प्रदेश: कानपुर से प्रयागराज जा...

उत्‍तर प्रदेश: कानपुर से प्रयागराज जा रही बस की ट्रक से टक्‍कर, 4 की मौत 40 घायल

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर एक रोडवेज बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 13 Jan 2019, 13:31:45 IST

उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर में रविवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। यहां राष्‍ट्रीय राजमार्ग 2 पर एक रोडवेज बस और ट्रक में भीषण टक्‍कर हो गई। यह दुर्घटना फतेहपुर जिले के कल्‍याणपुर थाना क्षेत्र में मौहर गांव के करीब घटी। इस दुर्घटना में 4 बस यात्रियों की मौत हो गई। वहीं 40 सवारियां घायल हो गई। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बस कानपुर से प्रयागराज की ओर जा रही थी। दुर्घटना के तुरंत बाद प्रशासन की ओर से राहत बचाव का कार्य शुरू कर दिया गया। घायलों को अस्‍पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस को घटनास्‍थल के लिए रवाना कर दी गई हैं। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Bus Accident near Fatehpur between Kanpur and Prayagraj several died and Injured | उत्‍तर प्रदेश: कानपुर से प्रयागराज जा रही बस की ट्रक से टक्‍कर, 4 की मौत 40 घायल