Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. बुलंदशहर हिंसा: एक महीने की तलाश...

बुलंदशहर हिंसा: एक महीने की तलाश के बाद मुख्‍य आरोपी योगेश राज गिरफ्तार

बुलंदशहर में भीड़ द्वारा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या और उपद्रव का मुख्य आरोपी योगश राज आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 03 Jan 2019, 10:06:58 IST

बुलंदशहर में भीड़ द्वारा इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार सिंह की हत्‍या और उपद्रव का मुख्‍य आरोपी योगश राज आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। हिंसा की वारदात के ठीक 1 महीने बाद योगेश राज को बीती रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। योगेश बजरंग दल का जिला संयोजक बताया जा रहा है। योगेश को बुलंदशहर के खुर्जा टी पॉइंट से गिरफ्तार किया गया है। योगेश के साथ ही एक अन्‍य आरोपी सतीश को भी हिरासत में लिया गया है। ​बताया जा रहा है कि नेताओं के सहयोग के बाद योगेश की गिरफ्तारी हो पाई है। बुलंदशहर के एसएसपी आज दोपहर इस संबंध में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर सकते हैं। 

बता दें कि 3 दिसंबर को बुलंदशहर के स्‍याना थाने में एक खेत में गोवंश के अवशेष मिलने के बाद लोगों की भीड़ ने चिंगरावठी चौकी का घेराव किया और स्‍याना थाने के इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार सिंह की हत्‍या कर दी थी। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Bulandshahr Violence main suspect Yogesh Raj arrested | बुलंदशहर हिंसा: एक महीने की तलाश के बाद मुख्‍य आरोपी योगेश राज गिरफ्तार