Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बुलंदशहर हिंसा: राजकीय सम्मान के साथ...

बुलंदशहर हिंसा: राजकीय सम्मान के साथ दी गयी शहीद इंस्पेक्टर को अंतिम विदाई

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के स्याना कस्बे में हुए बवाल में सोमवार को शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राठौर को मंगलवार को जैथरा थानाक्षेत्र के उनके पैतृक गांव तरिगवां में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गयी।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 04 Dec 2018, 22:19:32 IST

एटा (उप्र): उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के स्याना कस्बे में हुए बवाल में सोमवार को शहीद हुए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राठौर को मंगलवार को जैथरा थानाक्षेत्र के उनके पैतृक गांव तरिगवां में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गयी। इस अवसर पर एडीजी अजय आनन्द, डीआईजी अलीगढ़ प्रत्येन्दर सिंह, जिलाधिकारी आईपी पांडे, एसएसपी आशीष तिवारी, भाजपा सांसद मुकेश राजपूत, अलीगंज विधायक सत्यपाल राठौर सहित हजारों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। 

इससे पहले पुलिसकर्मी शहीद का शव लेकर पुलिस लाइन पहुंचे। इसके बाद शहीद का शव तरिगवां ले जाया गया। इधर, जैथरा में शहीद की बहन मनीषा राठौर व चाचा रामरक्षपाल ने सुबोध की मौत को षड्यन्त्र से की गयी हत्या करार देते हुए बिना मुख्यमंत्री के आए मुखग्नि न दिये जाने की घोषणा की थी। माहौल तनावपूर्ण था, लेकिन शहीद का शव गांव पहुंचते ही स्थिति सामान्य हो गयी। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: बुलंदशहर हिंसा: राजकीय सम्मान के साथ दी गयी शहीद इंस्पेक्टर को अंतिम विदाई