Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी...

बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी ने कहा-मेरे पति के हत्यारों के मारे जाने बाद ही हमें इंसाफ मिलेगा

बुलंदशहर हिंसा में शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी ने कहा है कि उनके पति के हत्यारों के मारे जाने पर ही उन्हें सही मायने में इंसाफ मिलेगा।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 04 Dec 2018, 18:46:26 IST

नई दिल्ली: बुलंदशहर हिंसा में शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी ने कहा है कि उनके पति के हत्यारों के मारे जाने पर ही उन्हें सही मायने में इंसाफ मिलेगा। एटा में शहीद इंस्पेक्टर का शव आज अंतिम संस्कार के लिए लाया गया जहां बेहद गमगीन माहौल में शहीद की पत्नी ने ये बातें कही। इंस्पेक्टर सुबोध की पत्नी ने कहा , मेरे पति को अक्सर धमकियां मिलती थीं। वे बेहद इमानदारी से पूरी जिम्मेदारी के साथ काम करते थे। यह कोई पहली घटना नहीं है इससे पहले भी दो बार उन्हें बुलेट इंजरी हुई थी। लेकिन किसी ने उन्हें न्याय दिया। हमें न्याय तभी मिलेगा जब उनके हत्यारे को भी मारे जाएंगे।'

एटा में शहीद सुबोध का शव पहुंचते ही पूरे गांव के लोग शोक से भर उठे। इसी बीच कुछ परिजनों और ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलाने की मांग की। इनका कहना था कि मुख्यमंत्री शहीद के परिजनों की सुध लेने नहीं आए और जबतक वे नहीं आएंगे तब तक शहीद सुबोध का अंतिम संस्कार नहीं होगा। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी परिजनों में समझाने-बुझाने में जुटे हैं।

इस बीच हिंसा मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की है। एफआईआर में योगेश राज का नाम सामने आया है। बताया गया है कि पूरी घटना का मास्‍टरमाइंड योगेश राज था और उसी के नेतृत्‍व में भीड़ जमा हुई। इस बीच एडीजी इंटेलीजेंस एसके शिरोडकर अपनी टीम के साथ महाव पहुंचे। हर खेत का मुआयना कर रहे हैं जहां गौ अंश मिले थे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: बुलंदशहर हिंसा: शहीद इंस्पेक्टर की पत्नी ने कहा-मेरे पति के हत्यारों के मारे जाने बाद ही हमें इंसाफ मिलेगा: Bulandshahr mob violence: Justice will be done only if my husband's murderers are killed, says wife of slain cop

More From Uttar Pradesh