Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश BSP नेता और भतीजे को गोलियों...

BSP नेता और भतीजे को गोलियों से भून फरार हुए हमलावर, मिठाई के डिब्बे में ले गए थे पिस्तौल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाजी हसन (55) अपने भतीजे शादाब (28) के साथ मंगलवार शाम अपने कार्यालय में थे जब दो लोग अंदर आए और उनपर गोलियां बरसाकर भाग निकले।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 29 May 2019, 10:58:43 IST

बिजनौर: लोकसभा चुनावों के खत्म होने के कुछ दिन बाह दी उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी (BSP) के एक नेता और उनके भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाजी हसन (55) अपने भतीजे शादाब (28) के साथ मंगलवार शाम अपने कार्यालय में थे जब दो लोग अंदर आए और उनपर गोलियां बरसाकर भाग निकले। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, बसपा नेता और उनके भतीजे पर गोलियां दागने वाले हमलावरों की संख्या तीन थी।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताते हुए कहा, ‘एक व्यक्ति कार्यालय के बाहर उनका इंतजार करता रहा, जबकि 2 लोग मिठाई के एक डिब्बे में पिस्तौल रखकर अंदर गए। उन्होंने हाजी हसन पर गोली चलाई, और जब उनके भतीजे ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो हमलावरों ने उन्हें भी गोली मार दी। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।’ पुलिस ने कहा कि हमले के पीछे किसी निजी दुश्मनी का कोई संकेत नहीं मिला है। पुलिस ने कातिलों को पकड़ने के लिए टीमें गठित की हैं।

लोकसभा चुनाव के 23 मई को परिणाम आने के बाद किसी राजनीतिक दल के कार्यकर्ता पर यह तीसरा हमला है। अमेठी में पूर्व ग्राम प्रधान और भाजपा नेता स्मृति ईरानी के करीबी सहयोगी की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दशकों तक गांधी परिवार के गढ़ रहे अमेठी में स्मृति ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को हरा दिया। इससे पहले सपा नेता और जिला पंचायत सदस्य विजय यादव की गाजीपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सोमवार को एक अन्य सपा नेता और पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि को बुलंदशहर जिला में उनके आवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाया गया था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Uttar Pradesh