Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. मुलायम के भाषण को BJP कार्यकर्ताओं...

मुलायम के भाषण को BJP कार्यकर्ताओं ने लपका, लखनऊ में लगे पोस्टर

बुधवार को लोकसभा में मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि वे चाहते हैं को 16वीं लोकसभा के सभी सदस्य एक बार फिर से चुनकर सदन में पहुंचे और उनकी कामना है कि प्रधानमंत्री मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 14 Feb 2019, 12:12:56 IST

लखनऊ। प्रधानमंत्री मोदी के समर्थन में समाजवादी पार्टी के मुलायम सिंह यादव द्वारा लोक सभा में दिए गए भाषण को भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लपक लिया है। BJP कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह के उस भाषण की मीडिया क्लिप्स को पोस्टर में छापकर उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर में इंडिया टीवी पर चली खबर के हिस्से दिखाए जा रहे हैं।

बुधवार को लोकसभा में मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ने 16वीं लोकसभा के दौरान सभी दलों को अपने साथ लेकर चलने का प्रयास किया, उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं को 16वीं लोकसभा के सभी सदस्य एक बार फिर से चुनकर सदन में पहुंचे और उनकी कामना है कि प्रधानमंत्री मोदी फिर से प्रधानमंत्री बने।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने इंडिया टीवी पर चली खबर की कटिंग के साथ जो पोस्टर लगाया हुआ है उसपर लिखा है 'माननीय मुलायम सिंह यादव जी का धन्यवाद, उन्होंने संसद में 125 करोड़ लोगों के मन की बात कही'। पोस्टर में वरिष्ठ भाजपा नेताओं के फोटो भी लगे हुए हैं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: मुलायम के भाषण को BJP कार्यकर्ताओं ने लपका, लखनऊ में लगे पोस्टर