Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. उत्तर प्रदेश
  4. यूपी में हार से बीजेपी में...

यूपी में हार से बीजेपी में हड़कंप, क्या उपचुनाव की हार से खुश हैं कार्यकर्ता?

रमांकात यादव ने कहा है कि पूजा कराने वाला आदमी यूपी की सरकार नहीं चला सकता। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि योगी राज में दलित अफसरों के साथ नाइंसाफी हो रही है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 15 Mar 2018, 13:18:28 IST

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में उपचुनाव की दो सीटों पर हार के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया है। पहले पूर्व सांसद रमाकांत यादव ने योगी आदित्यनाथ पर सवाल उठाए और अब यूपी के गोंडा से सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने भी सवाल उठाए हैं। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि ये सोचनेवाली बात है कि हार से भाजपा कार्यकर्ता क्यों खुश है?

आजमगढ़ के भाजपा नेता रमाकांत यादव ने यूपी में हार के बाद योगी पर विवादित बयान दिया। रमांकात यादव ने कहा है कि पूजा कराने वाला आदमी यूपी की सरकार नहीं चला सकता। उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि योगी राज में दलित अफसरों के साथ नाइंसाफी हो रही है।

इस हार पर भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि योगी जी हार के लिए जिम्मेदार नहीं बल्कि कुछ स्थानीय मुद्दे थे। वहीं उपचुनाव में हार पर भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि ये हार चिंता का विषय है, हल जरूर निकालेंगे।

इस हार पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमलोग नतीजों की पूरी समीक्षा करेंगे। उन्होंने कहा जनता का फैसला अप्रत्याशित है। मैं जनता के फैसले को स्वीकार करता हूं। हम इसकी समीक्षा करेंगे।  सीएम योगी ने कहा कि सपा-बसपा की राजनीतिक साझेदारी देश के विकास को बाधित करने के लिए बनी है। हम आगे की रणनीति बनाएंगे। ये जनता का फैसला है। विजयी उम्मदावारों को बधाई देता हूं। उम्मीद है कि वे प्रदेश के विकास में योगदान देंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: यूपी में हार से बीजेपी में हड़कंप, क्या उपचुनाव की हार से खुश हैं कार्यकर्ता? - BJP MPs attack Yogi Adityanath for defeat in UP Lok Sabha by polls