Live TV
GO
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बलिया की नगमा ने फिर भेजी...

बलिया की नगमा ने फिर भेजी PM को उनकी पेंटिंग, योगी-मोदी की पेंटिग बनाने पर पति ने ससुराल से निकाला था

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मटूरी गांव की रहने वाली तलाकशुदा मुस्लिम महिला नगमा ने देश की लगातार दूसरी बार कमान संभालने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी एक शानदार पेंटिंग भेंट की है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 29 May 2019, 17:46:46 IST

बलिया (उप्र): सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के मटूरी गांव की रहने वाली तलाकशुदा मुस्लिम महिला नगमा ने देश की लगातार दूसरी बार कमान संभालने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनकी एक शानदार पेंटिंग भेंट की है। नगमा के भाई जमशेद ने बुधवार यहां संवाददाताओं को बताया कि मोदी के नेतृत्व में भारत हर क्षेत्र में तरक्की करे तथा उनका कार्यकाल बेहद सफल साबित हो, इसके लिए नगमा ने पवित्र रमजान में रोजा रखते हुए अल्लाह से विशेष प्रार्थना की।

जमशेद ने बताया कि नगमा ने दो दिन पहले प्रधानमंत्री को डाक के जरिए अपने द्वारा बनाई गई उनकी तस्वीर भेजी है।

उल्लेखनीय है कि नगमा को मार्च 2017 में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग बनाने के कारण उसके पति ने कथित रूप से ससुराल से निकाल दिया था। इस बारे में सिकन्दरपुर थाने में उसने मामला भी दर्ज कराया था।

नगमा ने बताया कि उसे बेहद खुशी है कि मोदी देश के फिर से प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। उनका कहना है कि मोदी रूपी उनके भाई ने देश की लाखों तलाकशुदा मुस्लिम महिलाओं के जीवन की रक्षा करने के साथ ही उनके जीवन में रोशनी लाने का काम किया है। नगमा ने बताया कि उसने मोदी के प्रधानमंत्री बनने की खुशी में स्वयं उनको बधाई देते हुए विशेष पेंटिंग तैयार की।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन