Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति ‘सितारे कर रहे हैं मोदी के...

‘सितारे कर रहे हैं मोदी के पतन की भविष्यवाणी, वो दोबारा सत्ता में आए तो राजनीति छोड़ दूंगा’

रेवन्ना ने कहा कि यूपीए सत्ता में आएगी क्योंकि कर्नाटक में चुनाव 18 अप्रैल को हो रहे हैं, जो उनके दावे के मुताबिक अंकशास्त्र के मुताबिक संप्रग के अनुकूल है।

Bhasha
Reported by: Bhasha 12 Apr 2019, 7:56:54 IST

बेंगलुरू: अपनी ज्योतिषीय गणनाओं पर विश्वास करते हुए कर्नाटक के मंत्री और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौड़ा के बेटे एच डी रेवन्ना ने गुरुवार को कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा सत्ता में आए तो वह राजनीति छोड़ देंगे। लोक निर्माण कार्य मंत्री ने कहा कि यूपीए सत्ता में आएगी क्योंकि कर्नाटक में चुनाव 18 अप्रैल को हो रहे हैं, जो उनके दावे के मुताबिक अंकशास्त्र के मुताबिक संप्रग के अनुकूल है।

उन्होंने कहा, “मोदी ने राज्य और राष्ट्र को धोखा दिया। देश के लिये मोदी का योगदान क्या है।” रेवन्ना ने मैसूरु में संवाददाताओं को बताया, “आज मैं जो कह रहा हूं उसे डायरी में लिख लीजिए क्योंकि मैं आपके पास फिर आउंगा- अगर मोदी देश में वापस आए तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।”

Related Stories

अपनी अंधविश्वासी मान्यताओं और ज्योतिष पर विश्वास की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मंत्री ने कुछ आंकड़े भी दिये। पत्रकारों ने जब उनसे कर्नाटक में 18 अप्रैल को हुए चुनाव के निहितार्थ के बारे में पूछा तो रेवन्ना ने कहा, “आप 18 के बारे में नहीं जानते।“

उन्होंने कहा, “पिछली बार चुनाव (कर्नाटक में) 2018 में हुए थे- 18 का मतलब एक और आठ का जोड़ जो नौ होता है। इस संयोजन की वजह से कुमारस्वामी (उनके छोटे भाई) मुख्यमंत्री बने।” रेवन्ना ने कहा, “एक बार फिर इस बार 18 का संयोजन है, जिसका जोड़ नौ है। संप्रग एक बार फिर देश में सत्ता में आएगी।”

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: ‘सितारे कर रहे हैं मोदी के पतन की भविष्यवाणी, वो दोबारा सत्ता में आए तो राजनीति छोड़ दूंगा’ - Will retire from politics if Narendra Modi becomes PM again, says HD Revanna

More From Politics