Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. अरविंद केजरीवाल ने बिजली के बिलों...

अरविंद केजरीवाल ने बिजली के बिलों में फिक्सड चार्जेस से राहत का आश्वासन दिया

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव से पूर्व रविवार को मतदाताओं के बीच पहुंचे और उन्होंने हाल ही में बिजली के बिलों में फिक्सड चार्जेस में हुई बढोतरी से उन्हें राहत का आश्वासन दिया।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 03 Sep 2018, 6:54:15 IST

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लोकसभा चुनाव से पूर्व रविवार को मतदाताओं के बीच पहुंचे और उन्होंने हाल ही में बिजली के बिलों में फिक्सड चार्जेस में हुई बढोतरी से उन्हें राहत का आश्वासन दिया। (अब कोलकाता पुलिस ने कहा- 'प्लास्टिक बैग्स में केवल मेडिकल कचरा, नवजात बच्चों के कंकाल नहीं' )

यहां एसडीएम कार्यालय के उद्घाटन के बाद लोगों को संबोधत करते हुए केजरीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में आम आदमी पार्टी के राज में बिजली की दरें सबसे कम हैं वहीं अन्य राज्य सरकारों ने बिजली के दाम बढ़ाएं हैं।

केजरीवाल ने कहा, ‘‘मैं आज आपको आश्वासन देता हूं कि हम आपको फिक्सड चार्जेस से राहत दिलाएंगे जिन्हें हाल ही में बढाया गया है। मैं उस पर काम कर रहा हूं।’’

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Will Provide Relief From Fixed Electricity Charges Says Arvind Kejriwal