Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. P से परफॉर्मेंस और M...

P से परफॉर्मेंस और M से मेहनत वाले मोदी ही बनेंगे 2019 में देश के पीएम- संबित पात्रा

प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवारी के सवाल पर बीजेपी के तरफ संबित पात्रा और कांग्रेस की तरफ से पवन खेड़ा शामिल हुए।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 13 Aug 2018, 21:09:18 IST

नई दिल्ली: 15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को लाल किले से संबोधित करेंगे। आगामी 2019 चुनाव से पहले यह पीएम मोदी का आखिरी भाषण होगा। इसके बाद देश चुनावी साल में चला जाएगा। एक तरफ जहां एनडीए की तरफ से साफ है कि पीएम मोदी ही पीएम पद के लिए एक बार फिर उम्मीदवार होंगे। तो वहीं विपक्ष की तरफ से अभी भी स्थिति साफ नहीं हो पाई है। इन सभी सवालों का जवाब आज इंडिया टीवी पर दिया गया। इंडिया टीवी के मंच पर आज सबसे बड़ा सियासी मुकाबला हुआ। प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवारी के सवाल पर बीजेपी के तरफ संबित पात्रा और कांग्रेस की तरफ से पवन खेड़ा शामिल हुए।

एनआरसी, राफेल, महिला सुरक्षा, धर्मनिरपेक्षता पर कांग्रेस ने किया जमकर प्रहार ​

बहस में कांग्रेस की तरफ से पवन खेड़ा ने एनआरसी, राफेल, महिला सुरक्षा, धर्मनिरपेक्षता पर जमकर प्रहार किया। पवन खेड़ा ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि बीजेपी ने NRC टालने की मांग की थी। इसे रोकने के लिए सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगाई थी। साथ ही उन्होंने कहा कि चार साल के शासन के दौरान भाजपा सबसे अमीर पार्टी बनी।  इस दौरान बीजेपी 1500 करोड़ रुपये में आलीशान हेडक्वॉर्टर बनाया।

संबित ने याद दिलाए विपक्ष पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप

 पवन खेड़ा के सवालों का जवाब देता हुए संबित पात्रा ने कहा कि उज्ज्वला योजना, शौचालय, मुद्रा योजना लाने वाला ही प्रधानमंत्री बनेगा। विपक्ष के घोटालों और भ्रष्टाचार पर प्रहार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि लालू यादव ने गाय-बकरी, मुर्गा-मुर्गी किसी का चारा नहीं छोड़ा। आज वह सलाखों के पीछे चिंतन कर रहे हैं, बबुआ का क्या होगा। मंगल और वृहस्पति ग्रह पर भी रॉबर्ट वाड्रा की जमीन मिलेगी। नोटबंदी से कितने लोगों की जेबें कटीं, कितने लोग बर्बाद हुए? नोटबंदी से जो बर्बाद हुए वही हाय-हाय कर रहे हैं। जेब में काला धन रखेंगे तो जेब कटेगी ही।

P से परफॉर्मेंस और M से मेहनत जिसके पास होगी वो ही बनेगा प्रधानमंत्री

वहीं जब 2019 के प्रधानमंत्री की उम्मीदवारी पर सवाल हुए तो संबित पात्रा ने कहा कि 2019 में नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। क्योंकि PM वही बनता है जिसके पास P से परफॉर्मेंस और M से मेहनत होती है। कांग्रेस की तरफ से पवन खेड़ा ने शरद पवार के महागठबंधन को अव्यवहारिक बताने पर कहा कि शरद पवार ने ये टिप्पणी थर्ड फ्रंट के लिए की थी। महागठंधन के सबसे बड़े हिमायती शरद पवार ही हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: P से परफॉर्मेंस और M से मेहनत वाले मोदी ही बनेंगे 2019 में देश के पीएम- संबित पात्रा-will be pm in 2019 said sambit patra