Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति पश्चिम बंगाल: बीजेपी की 'विजय रैली'...

पश्चिम बंगाल: बीजेपी की 'विजय रैली' में फेंका गया बम, तृणमूल समर्थकों पर आरोप

बीजेपी की एक रैली में पार्टी के समर्थकों के ऊपर बम से हमला करने का मामला सामने आया है। बीजेपी इस हमले का आरोप सूबे की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर लगा रही है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 28 May 2019, 11:58:15 IST

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में पिछले कुछ समय से चला आ रहा चुनावी हिंसा का दौर अभी भी जारी है। सूबे में चुनावी नतीजे आने के बाद से भारतीय जनता पार्टी के 2 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। वहीं, एक ताजा मामले में बीजेपी की एक रैली में पार्टी के समर्थकों के ऊपर बम से हमला करने का मामला सामने आया है। बीजेपी इस हमले का आरोप सूबे की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर लगा रही है। वहीं, पुलिस ने दावा किया है कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

‘विजय रैली’ में फेंका गया बम
रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोकसभा चुनावों में शानदार जीत के बाद बीजेपी समर्थकों ने सोमवार को बीरभूम में एक ‘विजय रैली’ निकाली थी। रैली के दौरान किसी ने बम फेंककर धमाका कर दिया। बीजेपी ने इस बम हमले का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर लगाया है। बता दें कि इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए तृणणूल कांग्रेस को बताया था। वहीं, दूसरी तरफ सूबे की पुलिस का कहना है कि बमबारी में कोई भी हताहत नहीं हुआ है और कार्यकर्ताओं की हत्या का कोई राजनीतिक संबंध नहीं मिला है।

कार्यकर्ताओं की हत्या से मचा हड़कंप
गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। रविवार की रात उत्तर 24 परगना जिले में एक बीजेपी कार्यकर्ता को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। इससे पहले चकदहा में एक कार्यकर्ता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गाय था। दोनों हत्याओं के बाद पश्चिम बंगाल के कई इलाकों में तनाव काफी बढ़ गया है और दोनों प्रमुख पार्टियों के बीच टकराव की स्थिति है। वहीं, अब ‘विजय रैली’ में बम फेंकने की घटना के बाद दोनों पक्षों में और तनाव देखने के मिल रहा है।

बीजेपी की 'विजय रैली' में फेंका गया बम, तृणमूल समर्थकों पर आरोप

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Politics