Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. राजे को BJP छोड़ने वाले लोगों...

राजे को BJP छोड़ने वाले लोगों की बढ़ती सूची के बारे में आत्ममंथन करना चाहिए: पायलट

भाजपा के वयोवृद्ध नेता जसवंत के पुत्र और शिव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक मानवेन्द्र सिंह ने शनिवार को बाड़मेर में पार्टी छोड़ने की घोषणा की थी।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 23 Sep 2018, 18:03:43 IST

जयपुर: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को इस बात के लिए आत्ममंथन करना चाहिए कि भाजपा छोड़कर जाने वाले लोगों की सूची क्यों बढ़ती जा रही है।

पायलट ने कहा कि भाजपा छोड़कर जाने वाले नेताओं की सूची बढ़ती जा रही है। मुख्यमंत्री को इस बात के लिए आत्ममंथन करना चाहिए कि ऐसा क्यों हो रहा है। हालांकि यह उनका अंदरूनी मामला है लेकिन नेता अपमानित महसूस कर रहे हैं और पार्टी से बाहर नई उम्मीदों को तलाश रहे हैं।

भाजपा के वयोवृद्ध नेता जसवंत के पुत्र और शिव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक मानवेन्द्र सिंह ने शनिवार को बाड़मेर में पार्टी छोड़ने की घोषणा की थी। मानवेन्द्र सिंह के कांग्रेस पार्टी में जाने की अफवाहें चल रही हैं लेकिन अभी तक कोई निर्णय नहीं हुआ है।

मानवेंद्र से कल जब पूछा गया था कि क्या वो कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे तो उन्होंने कहा कि वह जनता के बीच जाएंगे और उनसे बातचीत करने के बाद ही कोई उचित निर्णय लेंगे। हाल ही में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मतभेद के चलते भाजपा के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने भी पार्टी छोडकर भारत वाहिनी पार्टी का गठन किया था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: राजे को BJP छोड़ने वाले लोगों की बढ़ती सूची के बारे में आत्ममंथन करना चाहिए: पायलट