Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. चार अगस्त से शुरू होगी वसुंधरा...

चार अगस्त से शुरू होगी वसुंधरा राजे की 40 दिवसीय 'सुराज गौरव यात्रा'

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजसमंद जिले से शुरू होने वाली 40 दिवसीय 'सुराज गौरव यात्रा' को चार अगस्त को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 26 Jul 2018, 9:18:50 IST

जयपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की राजसमंद जिले से शुरू होने वाली 40 दिवसीय 'सुराज गौरव यात्रा' को चार अगस्त को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने बताया कि 40 दिवसीय 'सुराज गौरव यात्रा’ प्रदेश के सभी संभागों में होकर गुजरेगी। यात्रा का समापन सितम्बर में अजमेर में होगा जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सम्बोधित करेंगे। (खुलासा: मोदी सरकार ने UPA से सस्ता खरीदा राफेल, हर विमान पर बचाए 59 करोड़ रुपये )

यात्रा उदयपुर संभाग से शुरू होकर भरतपुर, जोधपुर, बीकानेर, कोटा, और जयपुर संभागों में होकर गुजरेगी। यात्रा का समापन अजमेर संभाग में होगा। उन्होंने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वसुंधरा राजे की 40 दिवसीय सुराज गौरव यात्रा को उदयपुर संभाग के चारभुजानाथ मंदिर से हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। अजमेर संभाग में यात्रा के समापन सभा को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सम्बोधित करेंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Vasundhara Raje 40-day Suraj Gaurav Yatra will start from August 4