Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लापता...

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लापता होने के पोस्टर लगे, ढूंढनेवाले को 11 हजार का इनाम

केंद्रीय मंत्री और बिहार के नवादा से सांसद गिरिराज सिंह के कथित तौर पर लापता होने का पोस्टर बुधवार को उनके ही संसदीय क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर चिपकाया गया है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 10 Jan 2018, 19:19:07 IST

नवादा: केंद्रीय मंत्री और बिहार के नवादा से सांसद गिरिराज सिंह के कथित तौर पर लापता होने का पोस्टर बुधवार को उनके ही संसदीय क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर चिपकाया गया है। पोस्टर में उन्हें ढूंढकर लाने वालों को बतौर 11 हजार रुपये का इनाम देने की भी घोषणा की गई है। नवादा के रजौली इंटर स्कूल, बजरंगबली चौक, कई चाय दुकानों, होटलों और कई अन्य जगहों पर गुरुवार को केंद्रीय मंत्री के लापता होने से संबंधित पोस्टर चस्पा किया गए हैं। पोस्टर किसने चिपकाया, इसके बारे में तो पतान नहीं चला परंतु पोस्टर के नीचे निवेदक के नाम की जगह 'रजौली की जनता' लिखा हुआ है।

पोस्टर में लिखा हुआ, "नवादा के सांसद गिरिराज सिंह कई सालों से लापता हैं और रजौली के लोगों को नजर नहीं आ रहे हैं।" इस पोस्टर को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गरम है। अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले गिरिराज सिंह का अपने ही क्षेत्र में विरोध को लेकर स्थनीय विपक्षी नेता भी तरह-तरह से चुटकी ले रहे हैं। इधर, सांसद के समर्थकों का दावा है कि सांसद अपने क्षेत्र में बराबर आते रहते हैं। रजौली के भाजपा नेता रंजीत कुमार कहते हैं, "यह विरोधी पार्टी और असामाजिक तत्वों की हरकत हो सकती है। यह सांसद को बदनाम करने की साजिश है।" उल्लेखनीय है कि इसके पहले भी बरबीघा में सांसद के लापता होने के पोस्टर चिपकाए गए थे। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लापता होने के पोस्टर लगे, ढूंढनेवाले को 11 हजार का इनाम: Union minister Giriraj singh missing poster announced reward 11 thousand