Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. कर्नाटक दौरे के बाद Twitter पर...

कर्नाटक दौरे के बाद Twitter पर भिड़े योगी और सिद्धारमैया, इंटरनेट पर वायरल हुई जंग

दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच “स्वागत” को लेकर चला यह व्यंग्य वायरल हो गया। दोनों पार्टियों के समर्थक पक्ष लेते हुए एक दूसरे को हैशटैग के जरिए ट्रोल कर रहे हैं...

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 08 Jan 2018, 16:48:57 IST

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ के बीच विकास और शासन के मुद्दे पर ट्विटर पर छिड़ी जंग इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

योगी ने कल भाजपा की कर्नाटक इकाई द्वारा आयोजित ‘नव कर्नाटक परिवर्तन यात्रे’ में भाग लिया था। यह आयोजन पार्टी द्वारा राज्यभर में चलाए जा रहे अभियान का हिस्सा है जिसका मकसद सिद्धरमैया सरकार की “कमियों का खुलासा” करना है।

योगी का स्वागत करते हुए सिद्धारमैया ने ट्वीट किया कि योगी उत्तर प्रदेश में भुखमरी से होने वाली मौतों से निपटने के लिए कर्नाटक से बहुत कुछ सीख सकते हैं।

योगी ने इसपर फौरन प्रतिक्रिया दी और अपने ट्वीट में किसान आत्महत्या के मामलों के बढ़ने और कांग्रेस के शासन के तहत ईमानदार सरकारी अधिकारियों के साथ कथित गलत व्यवहार का हवाला दिया। साथ ही उन्होंने इशारा किया कि वह उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के सहयोगियों द्वारा फैलाई गई “गरीबी को खत्म” करने आए हैं।

दोनों मुख्यमंत्रियों के बीच “स्वागत” को लेकर चला यह व्यंग्य वायरल हो गया। दोनों पार्टियों के समर्थक पक्ष लेते हुए एक दूसरे को हैशटैग के जरिए ट्रोल कर रहे हैं। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: कर्नाटक दौरे के बाद Twitter पर भिड़े योगी और सिद्धारमैया, इंटरनेट पर वायरल हुई जंग