Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. बीजेपी आज से करेगी देश के...

बीजेपी आज से करेगी देश के 50 से ज्यादा शहरों में प्रेस कांफ्रेंस, बताएंगे मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में

इनके ज़रिये दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में हुई पार्टी की राष्ट्रीय परिषद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह के दिए गए संदेशों को देश भर के कार्यकर्ताओं और जनता तक पहुंचाया जाएगा।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 16 Jan 2019, 9:21:57 IST

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले अपनी सरकार के ऐतिहासिक फैसलों और नेताओं के भाषणों को देश भर में पहुंचाने के लिए बीजेपी आज से देश के 50 से ज्यादा शहरों में प्रेस कांफ्रेंस करेगी। प्रेस कांफ्रेंस में केंद्र और राज्य सरकारों के सीनियर मंत्री, मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारी संबोंधित करेंगे। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस 19 जनवरी तक चलेंगी। इनके ज़रिये दिल्ली के ऐतिहासिक रामलीला मैदान में हुई पार्टी की राष्ट्रीय परिषद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अध्यक्ष अमित शाह के दिए गए संदेशों को देश भर के कार्यकर्ताओं और जनता तक पहुंचाया जाएगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में संसद की शीतकालीन सत्र में मोदी सरकार के पास कराए गए प्रमुख विधेयकों के बारे में भी आम लोगों को बताया जायेगा। 

Related Stories

कौन कहां करेगा प्रेस कॉन्फ्रेंस 

  • लखनऊ में केंद्रीय मंत्री जे.पी. नड्डा  
  • जम्मू में महासचिव राम माधव 
  • पटना में भूपेंद्र यादव 
  • आगरा में अनिल जैन 
  • वाराणसी में अरुण सिंह  
  • रोहतक में सांसद अनिल बलूनी

इनके अलावा रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, प्रकाश जावड़ेकर और राज्यवर्धन राठौड़ के साथ ही यूपी, झारखंड, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस दौरान विपक्षी दलों पर हमले के साथ में मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में भी बताया जायेगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: बीजेपी आज से करेगी देश के 50 से ज्यादा शहरों में प्रेस कांफ्रेंस, बताएंगे मोदी सरकार की योजनाओं के बारे में - Top BJP leaders to hold press conferences across country for next 4 days