Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. भीमा कोरेगांव: शाह का राहुल पर...

भीमा कोरेगांव: शाह का राहुल पर पलटवार, कहा- मूर्खता के लिए एक जगह है और वह है कांग्रेस

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर विपक्ष के हमले झेल रही भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कांग्रेस पर करारा हमला बोला है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 28 Sep 2018, 16:38:51 IST

नई दिल्ली: भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर विपक्ष के हमले झेल रही भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद कांग्रेस पर करारा हमला बोला है। नजरबंद कार्यकर्ताओं को सुप्रीम कोर्ट से राहत न मिलने के बाद भाजपा ने जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कांग्रेस पर हमला बोला, वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट के सहारे ही उन पर पलटवार किया। शाह ने कहा कि मूर्खता के लिए केवल एक ही जगह है जिसे कांग्रेस कहते हैं।

दरअसल, नक्सल कनेक्शन पर 5 कार्यकर्ताओं को नजरबंद किए जाने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा था कि भारत में केवल एक NGO के लिए जगह है और उसे RSS कहते हैं। राहुल ने कहा था, 'सभी NGOs को बंद कर दो। सभी ऐक्टिविस्टों को जेल में डाल दीजिए और जो शिकायत करे उसे शूट कर दो।' सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद शाह ने राहुल को उन्हीं के लहजे में जवाब दिया है।


शाह ने ट्वीट किया, ' मूर्खता के लिए केवल एक ही जगह है जिसे कांग्रेस कहते हैं। भारत के टुकड़े-टुकड़े गैंग, माओवादियों, फेक एक्टिविस्टों और भ्रष्ट लोगों का समर्थन करो। जो ईमानदार हैं और काम कर रहे हैं, उन सभी को बदनाम करो। राहुल गांधी की कांग्रेस का स्वागत है।' इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके राहुल पर हमला बोला था। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला कांग्रेस पार्टी की हार है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इस फैसले के बाद शर्म से सिर झुका लेना चाहिए। राहुल अपनी राजनीति को परवान चढ़ाने के लिए देश की सुरक्षा को ताक पर रख रहे हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: There's only one place for idiocy and it's called the Congress, says Amit Shah on Rahul Gandhi over Bhima Koregaon case