Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. कांग्रेस नेताओं ने राहुल को आरएसएस...

कांग्रेस नेताओं ने राहुल को आरएसएस के आयोजन में शामिल न होने की सलाह दी: सूत्र

आरएसएस के सूत्रों ने दावा किया था कि वह गांधी को अगले महीने नई दिल्ली में तीन दिवसीय व्याख्यान श्रृंखला में आमंत्रित कर सकता है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 30 Aug 2018, 13:39:51 IST

नई दिल्ली: कांग्रेस कोर ग्रुप की बैठक में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को सलाह दी गई है कि आरएसएस के आयोजन में वो शामिल ना हों। आरएसएस का न्योता स्वीकार ना करें। मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी को ऐसी सलाह दी है। इससे पहले आरएसएस की अगले महीने व्याख्यान श्रृंखला में कांग्रेस अध्यक्ष को कथित तौर पर आमंत्रित करने की योजना के बारे में पूछे जाने पर खड़गे ने कहा कि पहले निमंत्रण आने दें। यह चुनावों को देखते हुए है।

आरएसएस के सूत्रों ने दावा किया था कि वह गांधी को अगले महीने नई दिल्ली में तीन दिवसीय व्याख्यान श्रृंखला में आमंत्रित कर सकता है। सूत्रों ने दावा किया था कि विचार अलग-अलग विचारधाराओं से लोगों को आमंत्रित करना है और सूची में माकपा महासचिव सीताराम येचुरी भी शामिल हो सकते हैं।

इस बीच, खड़गे ने भाजपा नीत केंद्र और महाराष्ट्र सरकार पर मानवाधिकारों को 'कुचलने और अघोषित आपातकाल लगाने का आरोप लगाया। कांग्रेस के महाराष्ट्र मामलों के प्रभारी खड़गे ने सरकार पर बुद्धिजीवियों को 'आतंकित करने और धमकाने का आरोप लगाया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: कांग्रेस नेताओं ने राहुल को आरएसएस के आयोजन में शामिल न होने का सलाह दिया: सूत्र - There is no question of Rahul Gandhi attending RSS event: Congress