Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. जयराम रमेश ने राहुल को बताया...

जयराम रमेश ने राहुल को बताया 'पूर्ण नेता', दूसरे कांग्रेस नेता ने बयान को बताया 'बचकाना'

जयराम रमेश ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को 'उत्पीड़क के बदले परामर्शदाता' बनने की सलाह दी थी...

IANS
Reported by: IANS 30 Jan 2018, 19:56:46 IST

नई दिल्ली: तेलंगाना के कांग्रेस नेता एम. शशिधर रेड्डी ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जयराम रमेश के उस बयान को बचकाना बताया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि गुजरात चुनाव के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 'पूर्ण नेता' बन गए हैं। रेड्डी ने कहा कि उन्हें ऐसा कोई बयान नहीं देना चाहिए, जिसके बाद पार्टी को सफाई देनी पड़े।

हाल के एक इंटरव्यू में जयराम ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं को 'उत्पीड़क के बदले परामर्शदाता' बनने की सलाह दी थी। उनके इस सलाह का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि इस बयान के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला को सफाई देनी पड़ी कि यह पूर्व केंद्रीय मंत्री के निजी विचार हैं।

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के पूर्व उपाध्यक्ष रेड्डी ने रमेश के अन्य बयानों का भी हवाला दिया और कहा, "मैं जयराम रमेश को बार-बार ऐसे बयान देने से बचने की सलाह देता हूं, जिसके बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को इससे पल्ला झाड़ने या खंडन करने पर विवश होना पड़े।"

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कई बार कह चुके हैं कि उनकी नई टीम में युवा और अनुभवियों का सामंजस्य होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: जयराम रमेश ने राहुल को बताया 'पूर्ण नेता', दूसरे कांग्रेस नेता ने बयान को बताया 'बचकाना'