Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति बिहार में 'महाजंगलराज', अब मुझे भी...

बिहार में 'महाजंगलराज', अब मुझे भी लगता है डर: तेजप्रताप यादव

बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को भी अब बिहार में डर लगने लगा है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 02 Jan 2019, 18:56:15 IST

पटना: बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को भी अब बिहार में डर लगने लगा है। तेजप्रताप ने यहां बुधवार को कहा कि बिहार में अब आम लोगों के साथ ही नेता की भी कब हत्या हो जाए कोई नहीं जानता। यहां कोई सुरक्षित नहीं है। उन्हें भी अब डर लगता है। पटना स्थित राजद कार्यालय में प्रतिदिन जनता दरबार लगा रहे तेजप्रताप ने बुधवार को भी जनता दरबार लगाया और लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए राज्य में कानून व्यवस्था की गिरती स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा, "बिहार में महाजंगलराज है। राज्य में कोई भी सुरक्षित नहीं है, मुझे भी डर लग रहा है। मैं अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग करता हूं।"

उन्होंने अपने अंदाज में कहा, "मुख्यमंत्री चाचा तो खुद अपने आप को आम आदमी कहते हैं, तो वे इतने लाव-लश्कर के साथ क्यों चलते हैं? मेरे पास तो छोटी सुरक्षा है। मुझे भी अब डर लगता है। चाचा से मैं भी अपनी सुरक्षा बढ़ाने की मांग करता हूं।"

उन्होंने कहा कि बिहार में ऊपर से लेकर नीचे तक के अधिकारी भ्रष्ट हो गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कोई अधिकारी किसी की कोई बात सुनने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि पटना के फुलवारीशरीफ थाना प्रभारी पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

तेजप्रताप यादव ने बुधवार को जमीन पर दरी बिछाकर जनता दरबार में लोगों की शिकायतें सुनी। उन्होंने कहा कि इस सरकार में लोग परेशान हैं।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन