Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. मध्य प्रदेश:शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद...

मध्य प्रदेश:शिवराज सिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर पथराव

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर आज रात प्रदेश के सीधी जिले के चुरहट में कथित तौर पर पथराव किया गया।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 03 Sep 2018, 8:42:18 IST

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर आज रात प्रदेश के सीधी जिले के चुरहट में कथित तौर पर पथराव किया गया। चुरहट थाना प्रभारी राम बाबू चौधरी ने बताया कि पथराव के दौरान मुख्यमंत्री रथ में मौजूद थे। पुलिस ने बताया कि वह पूरी तरह सुरक्षित हैं और पुलिस मामले की जांच कर रही है। भाजपा ने कांग्रेस पर पथराव कराने का आरोप लगाया है। (वाड्रा के खिलाफ एफआईआर राफेल और नोटबंदी से ध्यान हटाने की कोशिश: कांग्रेस )

मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रहे हैं। रविवार रात को उनकी यह यात्रा नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की विधानसभ चुरहट में पहुंची थी। इसी दौरान उसके रथ पर पथराव किया गया। इससे रथ का शीशा टूट गया।

लेकिन इस हमले में शिवराज सिंह चौहान बाल बाल बच गए। उन्‍हें चोट नहीं आई। शिवराज सिंह चौहान ने ललकारते हुए कहा कि पत्थर फेंकने वालों में अगर हिम्मत हैं तो सामने आकर मुकाबले करें, छुपकर इस तरह की हरकतें ठीक नहीं हैं। उधर, इस घटना को लेकर बीजेपी नेता लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट किया तो मध्य प्रदेश बीजेपी इकाई ने रिट्वीट किया।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: stone pelting on madhya pradesh chief minister shivraj singh chauhans jan ashirwad yatra