Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति ज्योतिषी की भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी फिर...

ज्योतिषी की भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री, NDA पार करेगा 300 का आंकड़ा

लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ भविष्यवाणियों का दौर भी शुरू हो गया है। चुनावी मौसम में ज्योतिषियों की चांदी हर बार देखी गई है।

IANS
Reported by: IANS 12 Mar 2019, 7:03:42 IST

लखनऊ: लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ भविष्यवाणियों का दौर भी शुरू हो गया है। चुनावी मौसम में ज्योतिषियों की चांदी हर बार देखी गई है। एक ज्योतिषी को ग्रहदशा धर्म की राजनीति करनेवाली पार्टी के पक्ष में दिखाई दे रही है। उनका कहना है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। यहां के सनातन ज्ञानपीठ के ज्योतिष विद्या प्राध्यापक पंडित योगेश मिश्रा का कहना है कि 17 सितंबर, 1950 को पैदा हुए नरेंद्र मोदी चंद्रमा की महादशा से गुजर रहे हैं। अंतर्दशा केतु की है। कड़े मुकाबले में वह अच्छी जीत हासिल करेंगे। 

मायावती, अखिलेश यादव और राहुल गांधी के सितारों की गणना करते हुए उन्होंने बताया कि इस सियासी हस्तियों के पुरजोर प्रयास के बाद भी महागठबंधन 230-240 सीटों तक सिमट जाएगा, जबकि भाजपा का गठबंधन 300 का आंकड़ा पार कर जाएगा।

Related Stories

पंडित मिश्रा ने बताया कि हाल ही में राजनीति में कदम रखने वाली प्रियंका गांधी जो शुक्र में शनि की अंर्तदशा से गुजर रही हैं, इस दौरान वह अच्छा प्रदर्शन करेंगी और भविष्य में डूबती हुई कांग्रेस की नाव को सहारा देने वाली एक स्टार नेता साबित होंगी। मोदी के नेतृत्व में भाजपा मध्यप्रदेश, राजस्थान, हरियाणा, यूपी, उड़ीसा और कर्नाटक और बंगाल में अच्छा प्रदर्शन करेगी। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: ज्योतिषी की भविष्यवाणी, नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री, NDA पार करेगा 300 का आंकड़ा - Stars in favour of Narendra Modi in Lok Sabha polls: Astrologer

More From Politics