Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति श्रीदेवी की मौत पर सुब्रमण्यम स्वामी...

श्रीदेवी की मौत पर सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर अमर सिंह ने दिया जवाब

अमर सिंह ने स्वामी को जवाब देते हुए कहा, 'अब दुबई पब्लिक प्रोसेक्यूशन की सभी औपचारिकताएं पूरी हो चुकी है, मैं प्रार्थना करता हूं मीडिया के मेरे दोस्तों से और मेरे दोस्त सुब्रमण्यम स्वामी से कि प्लीज फाल्स (गलत) आरोप ना लगाएं।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 28 Feb 2018, 8:43:16 IST

नई दिल्ली: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर सस्पेंस खत्म होने से पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी ने ऐसा बयान दिया जिस पर हंगामा मच गया। स्वामी ने श्रीदेवी की हत्या की आशंका तो जताई ही, इसके साथ ही उन्होंने इस केस को अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से भी जोड़ दिया जिसके बाद अमर सिंह ने पलटवार किया है। अमर सिंह ने कहा कि कृपया श्रीदेवी की मौत पर झूठ फैलाना बंद करें। बता दें कि भाजपा नेता ने कहा था कि श्रीदेवी शराब नहीं पीती थीं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में अल्कोहल की बात सामने आई है। कहा ये भी जा रहा है कि आखिरी वक्त में श्रीदेवी ने शराब पी रखी थी। (श्रीदेवी को मध्यप्रदेश विधान सभा नहीं देगी श्रद्धांजलि, ये है वजह)

अमर सिंह ने स्वामी को जवाब देते हुए कहा, 'अब दुबई पब्लिक प्रोसेक्यूशन की सभी औपचारिकताएं पूरी हो चुकी है, मैं प्रार्थना करता हूं मीडिया के मेरे दोस्तों से और मेरे दोस्त सुब्रमण्यम स्वामी से कि प्लीज फाल्स (गलत) आरोप ना लगाएं। श्रीदेवी जा का पार्थिव शरीर आज रात पहुंच जाएगा और उनका अंतिम संस्कार कल (बुधवार) दोपहर में किया जाएगा। ' बोनी परिवार के काफी करीबी रहे अमर सिंह का कहना है कि श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक नहीं किया करती थीं। वो कोई ऐसा ड्रिंक नहीं लेती थीं जो स्नायु तंत्र को प्रभावित करें हालांकि पार्टियों में वाइन पीना आम बात है।

अमर सिंह ने कहा कि रिपोर्ट से साफ हो गया है कि श्रीदेवी की मौत में किसी तरह की तथ्यात्मक गड़बड़ी नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि बोनी कपूर श्रीदेवी से बेहद प्रेम करते थे। उनका मानना है कि दुबई से आकर बोनी कपूर और उन्होंने ग़लती की। अगर वहां रहते तो इस दुर्घटना को शायद टाला जा सकता था। अमर सिंह ने कहा कि श्रीदेवी मेरे लिए बहन जैसी थीं। उनके अंदर कभी भी कुछ भी कर गुजरने का जुनून ही उन्हें बाकी सबसे अलग करता है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन