Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. मुंबई में MIM नेता असद्दुदीन ओवैसी...

मुंबई में MIM नेता असद्दुदीन ओवैसी पर चला जूता, जूता चलाने वाला फरार

ओवैसी ने तीन तलाक के मुद्दे पर बोलते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। ओवैसी ने मोदी पर वार करते हुए कहा कि वह सिर्फ महिलाओं को न्याय दिलाने की बात कहते है, लेकिन यह सिर्फ एक बहाना है। तीन तलाक के जरिए शरीयत के मुद्दे को मोदी सरकार भुनाना चाहती है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 24 Jan 2018, 8:37:25 IST

मुंबई: मुंबई में मंगलवार को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर एक व्यक्ति ने जूता फेंका। ओवैसी जब दक्षिणी मुंबई के नागपाड़ा इलाके में एक रैली को संबोधित कर रहे थे तभी यह घटना हुई। जानकारी के मुताबिक जिस वक्त ओवैसी पर जूता फेंका गया वह सभा को संबोधित करके लौट रहे थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ओवैसी को जूता लगा नहीं था। निशाने पर ओवैसी थे लेकिन जूता पोडियम पर लगा। पोडियम पर जूता लगते ही ओवैसी चौंके और नीचे की तरफ देखा। इसके बाद हंगामा मच गया। जिधर से जूता चला था उधर ओवैसी के समर्थक दौड़े।

ओवैसी पर जूता चला था लेकिन अफवाह ये फैली कि किसे ने पत्थर फेंक दिया है। लिहाजा ओवैसी का लहजा भी तल्ख हो गया। उन्होंने कहा, ‘‘ ये लोग (जूता फेंकने वाले के संदर्भ में) उन लोगों में से हैं जो महात्मा गांधी, गोविंद पानसरे और नरेंद्र डाभोलकर के हत्यारों की विचारधारा को फोलो करते हैं, लेकिन उनके खिलाफ सच बोलने से मुझे कोई नहीं रोक सकता। लेकिन थोड़ी ही देर बाद ओवैसी शांत हुए और मज़ाक पर उतर आए।

ओवैसी ने तीन तलाक के मुद्दे पर बोलते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। ओवैसी ने मोदी पर वार करते हुए कहा कि वह सिर्फ महिलाओं को न्याय दिलाने की बात कहते है, लेकिन यह सिर्फ एक बहाना है। तीन तलाक के जरिए शरीयत के मुद्दे को मोदी सरकार भुनाना चाहती है। आगामी बजट पर बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि सरकार को बजट में यह सुनिश्चित करना चाहिए कि जिन महिलाओं को तीन तलाक दिया गया है, उनको हर महीने 15 हजार रुपये गुजारे के लिए मिले।

ओवैसी पर जूता चलाने वाला फरार हो गया लेकिन उसकी तस्वीरें सीसीटीवी में क़ैद हो गई हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश जारी है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: मुंबई में MIM नेता असद्दुदीन ओवैसी पर चला जूता, जूता चलाने वाला फरार - Shoe thrown at AIMIM chief Asaduddin Owaisi in Mumbai rally