Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक पर...

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक पर चुनावी सभा के दौरान युवक ने फेंका जूता

ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजेडी चीफ नवीन पटनायक पर आज एक चुनावी सभा के दौरान जूता फेंका गया।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 20 Feb 2018, 21:22:54 IST

बरगढ़: ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजेडी चीफ नवीन पटनायक पर आज एक चुनावी सभा के दौरान जूता फेंका गया। यह घटना बरगढ़ के बारपेली ब्लॉक स्थित कुंभरी गांव में उस वक्त हुई जब नवीन पटनायक बीजेपुर उपचुनाव के लिए बीजेडी उम्मीदवार रीता साहू के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। यह घटना शाम 6 बजे हुई। एक युवक सभा स्थल पर आगे की पंक्ति में बैठा हुआ था और जैसी ही नवीन पटनायक अपना भाषण पूरा करनेवाले थे ठीक उसी समय उसने मुख्यमंत्री की तरफ जूता फेंक दिया।

मुख्यमंत्री के साथ मौजूद पर्सनल सिक्योरिटी अफसर ने आगे बढ़कर जूते को रोक लिया। सभा स्थल पर मौजूद बीजेडी कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर धुनाई कर दी। पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत से आरोपी युवक को अपनी हिरासत में लिया। हिरासत में लिए गए युवक का नाम कार्तिक मेहर और और उसे बारपेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी कार्तिक ने किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े होने से इनकार किया है।

बीजेडी विधायक देबेश आचार्य ने आरोप लगाया कि यह बीजेपी की कारस्तानी है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने में वे माहिर हैं। बीजेपी के उपाध्यक्ष सूर्य नारायण पात्रो ने कहा इसे प्रायोजित घटना बताया और इसे निंदनीय करार दिया। बीजेपी विधायक प्रदीप पुरोहित ने बीजेडी के आरोपों को खारिज कर दिया और रहा कि बीजेपी का कार्यकर्ता इस तरह की घटनाओं में कभी शामिल नहीं रहे। यह आवाम का मौजूदा सरकार के प्रति गुस्सा है। बीजेपी के प्रदेश अद्यक्ष बसंत पांडा ने कहा कि बीजेपी कभी मारपीट और हिंसा की घटनाओं का समर्थन नहीं करती है।

India Tv Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Politics