Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. सत्य पाल मलिक ने ली जम्मू-कश्मीर...

सत्य पाल मलिक ने ली जम्मू-कश्मीर के 13वें राज्यपाल के तौर पर शपथ

सत्य पाल मलिक ने आज जम्मू-कश्मीर के 13वें राज्यपाल के तौर पर शपथ ली। यहां राज भवन में एक कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर उच्च न्यायालय की मुख्य न्यायाधीश गीता मित्तल ने मलिक को पद की शपथ दिलाई।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 23 Aug 2018, 13:07:11 IST

श्रीनगर: सत्य पाल मलिक ने आज जम्मू-कश्मीर के 13वें राज्यपाल के तौर पर शपथ ली। यहां राज भवन में एक कार्यक्रम में जम्मू-कश्मीर उच्च न्यायालय की मुख्य न्यायाधीश गीता मित्तल ने मलिक को पद की शपथ दिलाई। (संबित पात्रा का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- राहुल चाइना-चाइना करते हैं और सिद्धू जाकर पाकिस्तान-पाकिस्तान )

समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती समेत करीब 400 लोग मौजूद थे। उनके अलावा नागरिक प्रशासन, पुलिस, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, सीमा सुरक्षा बल और सेना के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे।

मलिक ने नरेंद्र नाथ वोहरा का स्थान लिया है। वोहरा दस वर्ष तक जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल रहे, इस अवधि के बाद उन्हें दो माह का सेवा विस्तार दिया गया था। मलिक इससे पहले बिहार के राज्यपाल थे। वह कल ही यहां आए हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Satya Pal Malik sworn in as Jammu and Kashmir 13th governor