Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति सपना चौधरी को लेकर सस्पेंस बरकरार,...

सपना चौधरी को लेकर सस्पेंस बरकरार, अब BJP नेता मनोज तिवारी संग आई तस्वीर

सपना की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वह दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी संग नजर आ रही हैं।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 25 Mar 2019, 12:52:29 IST

नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की इन दिनों सियासी गलियारों में खूब चर्चा है। पहले खबर आई थी कि सपना कांग्रेस में शामिल हो गई हैं और लोकसभा चुनाव भी लड़ सकती हैं। हालांकि इस खबर के आने के कुछ ही देर बाद सपना ने खुद साफ कर दिया कि न तो उन्होंने कांग्रेस पार्टी जॉइन की है और न ही अभी प्रचार करने का कोई इरादा है। अब सपना की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें वह दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी संग नजर आ रही हैं।

यह नई तस्वीर सामने आने के बाद एक बार फिर से सपना चौधरी को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। इस बारे में बात करते हुए मनोज तिवारी ने कहा, 'सपना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए स्पष्ट तौर पर बताया था कि न तो उन्होंने कांग्रेस जॉइन की है, और न ही वह कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी। फिर कैसे उनकी मुलाकात की पुरानी फोटो को दिखाकर एक पार्टी कह सकती है कि उन्होंने उसे जॉइन कर लिया और उसके लिए प्रचार करेंगी या मथुरा से चुनाव लड़ेंगी। कांग्रेस की तरफ से ऐसी बातें आना दुखद है।'

मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि उन्होंने एक कलाकार के रूप में सपना चौधरी से मुलाकात की थी, और पॉलिटिक्स में आने के बाद से वह उनके संपर्क में हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने यह भी कहा कि रविवार को उन्होंने सपना के साथ खाना भी खाया था। तिवारी ने कहा कि सपना से साफ कहा है कि वह आगे कोई भी फैसला लेंगी तो खुद मीडिया को बताएंगी, ऐसे में मैं क्या कह सकता हूं। मनोज तिवारी के इस बयान के बाद सपना के सियासी रुख को लेकर अभी भी असमंजस बना हुआ है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Sapna Choudhary photo with Manoj Tiwari surfaces after controversial news of Congress joining