Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. राहुल गांधी फेल हो गए तो...

राहुल गांधी फेल हो गए तो प्रियंका को लाया गया: संबित पात्रा

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को महासचिव बनाया है। ईस्ट यूपी की ही वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री मोदी सांसद हैं तो वहीं सीएम योगी का ताल्लुक भी ईस्ट यूपी के गोरखपुर से है।

IndiaTV Hindi Desk
Written by: IndiaTV Hindi Desk 23 Jan 2019, 13:54:45 IST

नई दिल्ली: कांग्रेस ने देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश पर बड़ा दांव खेला है। प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाया गया है। प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाए जाने के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रतिक्रिया दी। बीजेपी प्रवक्ता ने प्रियंका के महासचिव बनाए जाने पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रियंका को महासचिव बनाना राहुल के फेल होने का ऐलान है।

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इस फैसले से सार्वजनिक रूप से राहुल गांधी की नाकामी को मान लिया गया है और इस कारण ही प्रियंका गांधी को बैसाखी के तौर पर आगे लाया गया है। 

महागठबंधन को लेकर पात्रा ने आगे कहा कि हर राज्य से नकारे जाने के बाद बैसाखी भी कांग्रेस परिवार से ही ढूंढा जा रहा है। आपको बता दें कि यूपी में एसपी-बीएसपी गठबंधन में कांग्रेस को शामिल नहीं किया गया है। 

वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया को महासचिव बनाया है। ईस्ट यूपी की ही वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री मोदी सांसद हैं तो वहीं सीएम योगी का ताल्लुक भी ईस्ट यूपी के गोरखपुर से है।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: राहुल गांधी फेल हो गए तो प्रियंका को लाया गया: संबित पात्रा - sambit patra on naming Priyanka Gandhi as Congress Gen Secy for Uttar Pradesh East