Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. सपा ने भाजपा को उसके चुनावी...

सपा ने भाजपा को उसके चुनावी वायदों को लेकर आडे़ हाथ लिया

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उत्तर प्रदेश के लिए 60 हजार करोड रूपये की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास किये जाने के कुछ ही घंटे पहले सपा ने आज 40 सेकण्ड की वीडियो क्लिप जारी की, जिसमें भाजपा को उसके चुनावी वायदों को लेकर आडे़ हाथ लिया गया है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 29 Jul 2018, 13:05:36 IST

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उत्तर प्रदेश के लिए 60 हजार करोड रूपये की 81 परियोजनाओं का शिलान्यास किये जाने के कुछ ही घंटे पहले सपा ने आज 40 सेकण्ड की वीडियो क्लिप जारी की, जिसमें भाजपा को उसके चुनावी वायदों को लेकर आडे़ हाथ लिया गया है। सपा ने ट्विटर के सहारे भाजपा पर निशाना साधा है। भाजपा के 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले जारी लोक कल्याण संकल्प पत्र के दस बिन्दुओं की याद सपा ने दिलायी है और पार्श्व में 'तुम्हारा इंतजार है' गीत बज रहा है। (LIVE: 60,000 करोड़ रुपये की 81 परियोजनाओं का तोहफा देने लखनऊ पहुंचे PM मोदी )

किसानों की आर्थिक मदद से लेकर पुलिस व्यवस्था में सुधार, एंबुलेंस सेवा, पुलिस सहायता, हर हाथ को काम, मुफ्त लैपटाप और इंटरनेट जैसे वायदों को इसमें गिनाया गया है। मोदी की आज की उत्तर प्रदेश यात्रा इस महीने राज्य की उनकी छठी यात्रा है और लखनऊ की दूसरी यात्रा है।

प्रधानमंत्री की उत्तर प्रदेश यात्राओं पर टिप्पणी करते हुए सपा नेता राम गोपाल यादव ने कहा कि यह केवल शुरूआत है। जैसे जैसे चुनाव करीब आएगा, मोदी को यहां रोजाना आना होगा। सपा विधान परिषद सदस्य राजपाल कश्यप ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार और केन्द्र में मोदी सरकार 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले दुष्प्रचार में संलग्न हो गये हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Samajwadi Party Releases Video Mocking BJP Poll Promises for UP