Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति मोदी जी, आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक...

मोदी जी, आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई कब होगी: कांग्रेस

कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ मुठभेड़ के दौरान पांच सुरक्षाकर्मियों की शहादत को लेकर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई कब होगी।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 02 Mar 2019, 16:33:36 IST

नयी दिल्ली: कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ मुठभेड़ के दौरान पांच सुरक्षाकर्मियों की शहादत को लेकर शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई कब होगी।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, "पाँच शहीदों का ये बलिदान, नतमस्तक है हिंदुस्तान। कुपवाड़ा में आतंकियों से लोहा ले क़ुर्बानी देने वाले सेना-सीआरपीएफ-राज्य पुलिस के रणबाँकुरो की शहादत को शत शत नमन।''

उन्होंने सवाल किया, "मोदी जी, क़ुर्बानियों व शहादतों का ये सिलसिला कब तक? आतंक के ख़िलाफ़ आपकी निर्णायक कार्रवाई कब होगी? " गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार को हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक अधिकारी समेत पांच सुरक्षाकर्मी शहीद हो गये।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन