Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति ...जब रूडी ने हल्के फुल्के अंदाज...

...जब रूडी ने हल्के फुल्के अंदाज में कहा- अब लोकसभा में चुनकर आएं रविशंकर प्रसाद, कानून मंत्री ने दिया यह जवाब

संसद में सत्तापक्ष एवं विपक्षी सदस्यों के बीच आपसी हंसी-मजाक एवं नोंकझोंक तो प्राय: देखने को मिलती है किंतु आज सत्तारूढ़ भाजपा के एक पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं कानून मंत्री के बीच इस तरह की हंसी-मजाक हुई।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 09 Aug 2018, 20:39:36 IST

नई दिल्ली: संसद में सत्तापक्ष एवं विपक्षी सदस्यों के बीच आपसी हंसी-मजाक एवं नोंकझोंक तो प्राय: देखने को मिलती है किंतु आज सत्तारूढ़ भाजपा के एक पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं कानून मंत्री के बीच इस तरह की हंसी-मजाक हुई। भाजपा के राजीव प्रताप रूडी ने हल्के फुल्के अंदाज में कहा कि हम चाहते हैं कि कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद अब लोकसभा में चुनकर आएं तो प्रसाद ने जवाब में कहा कि इस बारे में पार्टी तय करेगी।

विदेशो में रहने वाले प्रवासी भारतीयों को प्रॉक्सी के जरिए यहां वोट देने का अधिकार देने वाले लोक प्रतिनिधित्व संशोधन विधेयक पर लोकसभा में चर्चा के दौरान भाजपा के राजीव प्रताप रूडी ने प्रवासी श्रमिकों को मताधिकार देने के संबंध में कुछ सुझाव दिए। इसी दौरान उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि कानून मंत्री अगली बार लोकसभा में चुनकर आएं।

विधेयक पर हुई चर्चा का जवाब देते हुए प्रसाद ने कहा कि रूडी ने मेरे लोकसभा में जीतकर आने की इच्छा प्रकट की है तो मैं केवल इतना कहूंगा, ‘‘मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं और पार्टी तय करेगी।’’

इसके बाद रूडी को यह कहते सुना गया कि ‘मन की बात’ है। इस पर प्रसाद ने कहा, ‘‘यह मेरी नहीं, आपके मन की बात है।’’

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: ...जब रूडी ने हल्के फुल्के अंदाज में कहा- अब लोकसभा में चुनकर आएं रविशंकर प्रसाद, कानून मंत्री ने दिया यह जवाब