Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. राफेल डील और लोन माफी पर...

राफेल डील और लोन माफी पर झूठ बोल रहे हैं राहुल गांधी: वित्त मंत्री अरुण जेटली

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को राफेल और एनपीए के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 20 Sep 2018, 16:17:51 IST

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि वह राफेल डील और उद्योगपतियों की लोन माफी के मुद्दे पर झूठ फैला रहे हैं। वित्त मंत्री ने कहा है कि राहुल उस रणनीति पर काम कर रहे हैं जहां एक झूठ बनाया जाता है और उसे बार-बार बोला जाता है। उन्होंने कहा कि राफेल को लेकर उनके द्वारा उठाए गए सवालों का कांग्रेस अध्यक्ष की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। 

जेटली ने फेसबुक पर एक ब्लॉग लिखकर राफेल और एनपीए पर कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों का जवाब दिया है। जेटली ने लिखा है कि राहुल गांधी दो झूठ बोल रहे हैं। एक तो राफेल डील को लेकर और दूसरा मोदी द्वारा 15 उद्योगपतियों के ढाई लाख करोड़ की लोन माफी को लेकर। उन्होंने कहा कि इन दोनों आरोपों में राहुल गांधी का हरेक शब्द झूठ है। जेटली ने कहा कि राहुल उद्योगपतियों की जिस लोन माफी की बात कर रहे हैं वह 2014 से पहले हुई है। 


वित्त मंत्री ने कहा कि सच्चाई यह है कि एनपीए कार्पेट के अंदर छिपा हुआ था। उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने राफेल और एनपीए, दोनों ही मुद्दों पर झूठ बोला है। इसके अलावा वित्त मंत्री ने राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाने पर भी तंज कसा और कहा कि पब्लिक डिस्कोर्स को आप गले लगने, आंख मारने और इस तरह झूठ बोलने तक ही सीमित नहीं रख सकते हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: Rahul Gandhi spreading falsehood on Rafale deal, loan waiver to industrialists, says Arun Jaitley