Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी की देश के सामने...

राहुल गांधी की देश के सामने झूठ बोलने की क्षमता, निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं: स्मृति ईरानी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमलों के एक दिन बाद केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 22 Sep 2018, 6:55:36 IST

सूरत (गुजरात): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखे हमलों के एक दिन बाद केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं। गुरुवार को राहुल गांधी ने राजस्थान के डूंगरपुर जिले में एक जनसभा में स्पष्ट तौर पर मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा था कि अब लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि देश का चौकीदार चोर है। गांधी ने याद दिलाया कि मोदी ने कहा था कि वह देश के प्रधानमंत्री नहीं, बल्कि इसके चौकीदार बनना चाहते हैं।

'गली-गली में शोर है, हिन्दुस्तान का चौकीदार चोर है'

Related Stories

आदिवासी बहुल सागवाड़ा में एक रैली में गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे पर मोदी की चुप्पी और भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को वापस लाने में सरकार की विफलता की ओर इशारा करते हुए कहा कि गली-गली में शोर है, हिन्दुस्तान का चौकीदार चोर है। ईरानी ने कहा कि गुरुवार को गांधी द्वारा की गई टिप्पणियां उनकी परवरिश को दर्शाती हैं। 

3 दिवसीय प्रदर्शनी सोर्स इंडिया का उद्घाटन किया

राहुल ने कहा कि इस तरह की टिप्पणी कर वह निम्न स्तर की राजनीति का उदाहरण पेश कर रहे हैं। एक तरफ वह प्रधानमंत्री को गले लगाते हैं और प्रेम की राजनीति की बात करते हैं। लेकिन प्रधानमंत्री पर की गई उनकी टिप्पणी साबित करती है कि उनमें संसद के साथ-साथ देश के सामने भी झूठ बोलने की क्षमता है। ईरानी यहां तीन दिवसीय प्रदर्शनी सोर्स इंडिया 2018 का उद्घाटन करने पहुंची थीं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: राहुल गांधी की देश के सामने झूठ बोलने की क्षमता, निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं: स्मृति ईरानी

More From Politics