Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. PM मोदी की नकल कर रहे...

PM मोदी की नकल कर रहे हैं राहुल, लेकिन नकल सफलता नहीं देता है: भाजपा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खाड़ी देश बहरीन के एकदिवसीय दौरे पर हैं। कांग्रेस का अध्यक्ष पद संभालने के बाद राहुल का यह पहला विदेशी दौरा है...

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 08 Jan 2018, 23:01:17 IST

नई दिल्ली: राहुल गांधी की बहरीन यात्रा पर जाने को लेकर कटाक्ष करते हुए भाजपा ने आज कहा कि राहुल गांधी लगातार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नकल कर रहे हैं, "नकल" प्रशंसा का सबसे अच्छा रूप है, लेकिन यह सफलता नहीं देता है।

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा राव ने अपने ट्वीट में कहा कि राहुल गांधी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नकल कर रहे हैं। मोदी जी की तरह, राहुल महाविद्यालय, मंदिरों और अब अप्रवासी भारतीय (NRI) के पास गए हैं। उन्होंने कहा कि "नकल" प्रशंसा का सबसे अच्छा रूप है, लेकिन यह सफलता नहीं देता है। लोग अक्सर नकल का आनंद लेते हैं लेकिन वास्तविक चीज़ के लिए सीटी बजाते है, वोट देते हैं।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खाड़ी देश बहरीन के एकदिवसीय दौरे पर हैं। कांग्रेस का अध्यक्ष पद संभालने के बाद राहुल का यह पहला विदेशी दौरा है।

राहुल पर निशाना साधते हुए राव ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि राजनीति में लोग तीन 'सी' की तलाश में रहते हैं क्रेडिबिलिटी, कॅनविक्शन और कॉम्पिटेन्स (विश्वसनीयता, इच्छा शक्ति और क्षमता)। इन तीन में से कोई भी राहुल के पास नहीं है।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी गुजरात चुनाव के दौरान जी वी एल नरसिम्हा राव ने ट्वीट कर राहुल पर निशाना साधा था।

राहुल आज यहां मनामा में 50 देशों से भारतीय मूल के कारोबारी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं और भारत की अर्थव्यवस्था एवं आर्थिक स्थिति पर चर्चा कर रहे हैं। राहुल ने इसी प्रकार से अपने अमेरिका दौरे के माध्यम से अपने को नए रूप में पेश किया था। 

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: PM मोदी की नकल कर रहे हैं राहुल, लेकिन नकल सफलता नहीं देता है: भाजपा