Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज भोपाल दौरा, 'रामभक्त' के पोस्टर लगे

कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, गांधी विशेष विमान से भोपाल हवाई अड्डा और फिर वहां से हेलीकॉप्टर से जम्बूरी मैदान पहुंचेंगे जहां 'आभार सम्मेलन' आयोजित किया जा रहा है।

IANS
Reported by: IANS 08 Feb 2019, 7:14:02 IST

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद मतदाताओं का आभार व्यक्त करने के लिए शुक्रवार को भोपाल आ रहे हैं। वे यहां आभार सम्मेलन को संबोधित करेंगे। गांधी के स्वागत में जगह-जगह होर्डिग व पोस्टर लगाए गए है। कुछ होर्डिग में उन्हें 'राम भक्त' बताया गया है। 

कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, गांधी विशेष विमान से भोपाल हवाई अड्डा और फिर वहां से हेलीकॉप्टर से जम्बूरी मैदान पहुंचेंगे जहां 'आभार सम्मेलन' आयोजित किया जा रहा है। गांधी दोपहर दो बजे से साढ़े चार बजे तक राजधानी में रहेंगे। इस दौरान गांधी विधायकों व किसानों से भी चर्चा करेंगे।

Related Stories

गांधी के स्वागत में राजधानी के विभिन्न मार्गो पर होर्डिग व पोस्टर लगाए गए हैं। कुछ पोस्टरों में गांधी को 'राम भक्त' बताया गया है। साथ ही राम मंदिर बनवाने का वादा करते हुए कहा गया है कि "सर्व सम्मति से अयोध्या में राम मंदिर बनवाएंगे। ऐसे राम भक्त का स्वागत करते हैं।"

इसके अलावा राहुल गांधी के स्वागत में लगाए गए होर्डिग में उन्हें भावी प्रधानमंत्री बताया गया है। गांधी को विधानसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस के नेताओं ने 'राम भक्त', 'शिवभक्त' के तौर पर प्रचारित किया था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का आज भोपाल दौरा, 'रामभक्त' के पोस्टर लगे - Posters In Bhopal Describe Rahul Gandhi As 'Ram Bhakt' Ahead Of His Visit

More From Politics