Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति 1 पैसे सस्ते हुए पेट्रोल-डीजल पर...

1 पैसे सस्ते हुए पेट्रोल-डीजल पर राहुल गांधी ने कसा तंज, PM मोदी को लेकर कही यह बात

लगातार 16 दिन तक दाम में बढ़ोत्तरी के बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज एक पैसा प्रति लीटर की कटौती की गई...

Bhasha
Reported by: Bhasha 30 May 2018, 15:21:28 IST

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में एक पैसे की कमी किए जाने को लेकर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि अगर यह मजाक है तो वह ‘बचकाना और हल्का’ है।

राहुल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘प्रिय प्रधानमंत्री, आपने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में एक पैसे की कटौती की है। एक पैसा...?’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर यह मजाक बनाने का विचार है तो यह बचकाना और हल्का है।’’ कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, ‘‘मैंने आपको जो फ्यूल चैलेंज दिया था उसका, यह एक पैसे की कटौती उपयुक्त जवाब नहीं है।’’

हाल ही में सोशल मीडिया में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के ‘फिटनेस चैलेंज’ को प्रधानमंत्री द्वारा स्वीकार किए जाने के बाद राहुल ने मोदी को पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतें कम करने के लिए ‘फ्यूल चैलेंज’ दिया था।

गौरतलब है कि लगातार 16 दिन तक दाम में बढ़ोत्तरी के बाद पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज एक पैसा प्रति लीटर की कटौती की गई।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: 1 पैसे सस्ते हुए पेट्रोल-डीजल पर राहुल गांधी ने कसा तंज, PM मोदी को लेकर कही यह बात

More From Politics