Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से...

राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछे दो और सवाल, फिर खुद ही दे दिया जवाब

राहुल गांधी की ओर से प्रधानमंत्री पर की जा रही प्रश्नों की बौछार गुरुवार को भी जारी रही। पिछले कई महीनों से राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर राफेल सहित विभिन्न मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तीखे सवाल पूछ रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 10 Jan 2019, 12:39:15 IST

राहुल गांधी की ओर से प्रधानमंत्री पर की जा रही प्रश्‍नों की बौछार गुरुवार को भी जारी रही। पिछले कई महीनों से राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर राफेल सहित विभिन्‍न मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से तीखे सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन आज पूछे गए सवाल पिछले सवालों से बेहद अलग हैं, राहुल ने इस बार इन सवालों के जवाब खुद ही दे दिए हैं। 

अपने ट्विटर हैंडल से राहुल ने प्रधानमंत्री से दो सवाल पूछे हैं। पहला यह कि सीबीआई प्रमुख को हटाने के लिए प्रधानमंत्री इतनी हड़बड़ी में क्‍यों थे। इसके अलावा राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी से दूसरा सवाल पूछा है कि उन्‍होंने सीबीआई प्रमुख को सलेक्‍शन कमेटी के समझ अपना मामला खुद क्‍यों नहीं रखने दिया। 

इन सवालों को पूछने के बाद राहुल ने इसी ट्वीट में इसका जवाब भी लिख दिया है। राहुल गांधी ने दोनों प्रश्‍नों का जवाब 'राफेल' दिया है। बता दें कि पिछले कई महीनों से राहुल नरेंद्र मोदी के नेतृत्‍व वाली एनडीए सरकार को राफेल विमान सौदे में भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाते हुए घेरने का प्रयास कर रहे हैं। राहुल का सवाल जवाब इसी कड़ी का नया एपिसोड है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।