Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति PM मोदी ने कहा, ओडिशा को...

PM मोदी ने कहा, ओडिशा को विकास कार्यों के लिए 4000 करोड़ रुपये दिए, लेकिन यहां की सरकार सोई हुई है

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक प्रधानमंत्री मोदी के आधिकारिक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे क्योंकि वह राज्य सरकार के कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे। आधिकारिक सूत्रों ने इस बारे में बताया है। आधिकारिक कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी बलांगीर में सुबह पौने बारह बजे एक जनसभा को संबोधित कर सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 15 Jan 2019, 12:10:46 IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ओडिशा के बलांगीर में एक जनसभा को किया। अपने संबोधन में उन्होंने राज्य की नवीन पटनायक सरकार के साथ-साथ प्रमुख विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर हमला बोला। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने ओडिशा के झारसुगुडा में मल्टी मोडल लॉजिस्टिक्स पार्क (MMLP) और अन्य विकास परियोजनाओं की शुरुआत की। इसके अलावा उन्होंने बलांगीर और बिचुपली के बीच एक नई रेलवे लाइन का भी शुभारंभ किया। वह इसके बाद केरल में कई परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे। इन परियोजनाओं में एक रेलवे लाइन और एक राजमार्ग बाईपास परियोजना भी शामिल है। 

जानें, प्रधानमंत्री ने ओडिशा के बलांगीर में क्या कहा:

Related Stories

प्रदेश के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक प्रधानमंत्री मोदी के आधिकारिक कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया क्योंकि वह राज्य सरकार के कार्यक्रमों में व्यस्त हैं। पटनायक को बैठक में किसानों को संबोधित करना है। 

प्रधानमंत्री केरल में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 66 पर कोल्लम बाइपास का उद्घाटन करेंगे। यह 13 किलोमीटर लंबा दो लेन का बाईपास है और अष्टमुडी झील पर इसमें तीन बड़े पुल बने हुए हैं। इस परियोजना से अलपुझा और तिरूवनंतपुरम के बीच यात्रा समय में कमी आएगी और कोल्लम शहर में यातायात भीड़भाड़ कम होगा। तिरूवनंतपुरम में मोदी पद्मनाभस्वामी मंदिर में दर्शन करेंगे और वहां श्रद्धालुओं की सुविधाओं के लिए बनने वाले स्थान की पट्टिका का अनावरण करेंगे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: PM मोदी आज ओडिशा-केरल को देंगे कई सौगात, नवीन पटनायक PM के कार्यक्रम में नहीं होंगे शामिल - Prime Minister Narendra Modi to launch development projects in Odisha, Kerala today

More From Politics