Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पॉलिटिक्स...

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पॉलिटिक्स में प्रियंका की एंट्री पर दिया यह बड़ा बयान

प्रशांत किशोर ने राजनीति में प्रियंका गांधी वाड्रा की एंट्री पर बड़ा बयान दिया है।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 11 Feb 2019, 13:51:26 IST

नई दिल्ली: 2014 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के रणनीतिकारों में से एक प्रशांत किशोर ने राजनीति में प्रियंका गांधी वाड्रा की एंट्री पर बड़ा बयान दिया है। जनता दल युनाइटेड के नेता किशोर ने कहा है कि कांग्रेस में प्रियंका गांधी की एंट्री का फिलहाल कोई ज्यादा असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इतने कम समय में कुछ नहीं हो पाता। किशोर ने कहा, ‘लंबे नजरिए से देखा जाए तो प्रियंका गांधी के राजनीति में उतरने से कांग्रेस को फायदा होगा। वह कांग्रेस के लिए एक बड़ा चेहरा हैं।’

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर ने 2014 के लोकसभा चुनावों के अलावा बिहार के विधानसभा चुनावों में नीतीश कुमार की पार्टी का परचम लहरवाया था। शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे से मुलाकात के सवाल पर पीके ने कहा कि शिवसेना एनडीए का हिस्सा है और हमारी मुलाकात होती रहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा और शिवसेन भी साथ में काम कर रहे हैं। पीके ने कहा कि मुझे मिलने के लिए मुंबई बुलाया गया था और एनडीए का हिस्सा होने के नाते मैं उनसे मिला। 

वहीं, महागठबंधन की ताकत के सवाल पर पीके ने कहा कि महागठबंधन में 5-7 पार्टियों को मैनेज करना बेहद कठिन होगा। उन्होंने कहा कि यह कागज पर जरूर मजबूत दिख रहा है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है। पीके ने कहा कि एनडीए में प्रधानमंत्री पद के लिए उम्मीदवार का नाम पहले से तय है और वह नरेंद्र मोदी हैं। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी देश का बड़ा नेता बताया, और कहा कि उनका वर्तमान कार्यकाल काफी अच्छा है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Politics