Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. पीडीपी ने किया ‘विद्रोही’ नेताओं को...

पीडीपी ने किया ‘विद्रोही’ नेताओं को ट्विटर से ‘अनफॉलो’

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बगावत का झंडा बुलंद करने वाले विद्रोही नेताओं पर भले ही कोई कार्रवाई ना की हो लेकिन अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उनमें से कुछ को ‘अनफॉलो’ जरूर कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 21 Aug 2018, 13:52:14 IST

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बगावत का झंडा बुलंद करने वाले विद्रोही नेताओं पर भले ही कोई कार्रवाई ना की हो लेकिन अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उनमें से कुछ को ‘अनफॉलो’ जरूर कर दिया है। पीडीपी के एक नेता ने कहा कि इस कदम से संकेत मिलता है कि ‘विद्रोहियों’ और पार्टी नेतृत्व में कोई सुलह होने की संभावना नहीं है। (दिल्ली के कनॉट प्लेस में तेज रफ्तार SUV कार ने ली 50 वर्षीय महिला की जान )

पीडीपी का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @jkpdp है जिसे 23000 लोग फॉलो कर रहे हैं जबकि पीडीपी ने खुद 17 अकाउंट फॉलो कर रखे हैं। पार्टी ने नेताओं, विधायकों, पत्रकारों के अलावा अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा आदि के अकाउंट भी फॉलो कर रखे हैं।

बहरहाल, इसमें पीडीपी के सात बागी नेता शामिल नहीं है, जिसमें पांच विधायक और दो विधान पार्षद है। बागी गुट का नेतृत्व शिया समुदाय के प्रमुख नेता इमरान अंसारी कर रहे हैं। जम्मू-कश्मीर में भाजपा के पीडीपी के साथ गठबंधन खत्म करते ही अंसारी ने महबूबा मुफ्ती के नेतृत्व के खिलाफ भाई-भतीजावाद का आरोप लगाते हुए विद्रोह शुरू कर दिया था।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: pdp unfollow revolted leaders on twitter