Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति पप्पू यादव का चैलेंज- 'आ रहा...

पप्पू यादव का चैलेंज- 'आ रहा हूं गुजरात, हिम्मत है तो पीटकर दिखाओ'

पप्पू यादव ने पीएम मोदी को भी उन्होंने खुली चुनौती दी और कहा कि प्रधानमंत्री का उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी अब विरोध होगा।

India TV News Desk
India TV News Desk 09 Oct 2018, 15:38:00 IST

पटना: जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने गुजरात में बिहार के लोगों पर हो रहे हमले को लेकर यहां मंगलवार को कहा कि वह खुद गुजरात जाएंगे और बिहार के लोगों की रक्षा करेंगे। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि देखते हैं कि कौन भगाता और पीटता है। बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू ने कहा, "अगर 24 घंटे के अंदर हमला करनेवालों के नेतृत्वकर्ता को गिरफ्तार नहीं किया जाता है और वहां रह रहे बिहार के लोगों को सुरक्षा सुनिश्चित नहीं की जाती है, तो वह गुजरात रवाना होंगे। देखता हूं वहां से कौन भगाता है।"

सांसद ने कहा, "हमला रोकने के बजाय भारतीय जनता पार्टी (BJP) कांग्रेस के ऊपर आरोप लगा रही है। अगर कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर इस हमले के लिए जिम्मेवार हैं, तो सरकार उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं कर रही है।"

बिहार के लोगों को दुनिया भर का बोझ अपने कंधे पर उठाने वाला बताते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को ही जलील किया जा रहा है। पप्पू ने कहा, "बिहार के लोगों पर अब हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैं अब बिहार की लड़ाई उसी धरती पर जाकर लड़ूंगा, जहां बिहारियों पर हमले हो रहे हैं।"

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी उन्होंने खुली चुनौती दी और कहा कि प्रधानमंत्री का उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भी अब विरोध होगा।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

More From Politics