Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति इमरान खान के बयान पर उमर...

इमरान खान के बयान पर उमर अब्दुल्ला ने PM मोदी पर कसा तंज, कही यह बात

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए यह कहकर जीत सुनिश्चित कर दी है कि भाजपा की चुनावी जीत भविष्य में भारत-पाकिस्तान वार्ता को बढ़ावा देगी।

IANS
IANS 10 Apr 2019, 16:30:32 IST

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री व नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए यह कहकर जीत सुनिश्चित कर दी है कि भाजपा की चुनावी जीत भविष्य में भारत-पाकिस्तान वार्ता को बढ़ावा देगी।

प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, "मोदी साहब के लिए देश को बताने के लिए यही है कि सिर्फ पाकिस्तान और इसके समर्थक भाजपा की हार चाहते हैं। जबकि इमरान खान ने अभी तत्काल उन्हें (मोदी को) दूसरे कार्यकाल के लिए समर्थन दिया है। द एक्सप्रेस ट्रिब्यून में इमरान का बयान है कि भाजपा की चुनाव में जीत पाकिस्तान-भारत वार्ता की संभावनाओं को बढ़ाएगी।"

आपको बता दें कि उमर अब्दुल्ला ने अपनी टिप्पणी के माध्यम से यह कहना चाहा है कि मोदी लोगों को बता रहे हैं कि यह पाकिस्तान के हमदर्द हैं जो चुनाव में भाजपा की हार चाहते हैं, जबकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का मानना है कि मोदी के सत्ता में लौटने पर दोनों देशों के अच्छे संबंध होंगे।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।

More From Politics