Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति विधायक ने शहीद के रिश्तेदार के...

विधायक ने शहीद के रिश्तेदार के साथ की धक्का-मुक्की, वीडियो वायरल होने के बाद मांगी माफी

जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा हमले में CRPF के 40 जवानों की शहादत के बाद पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 20 Feb 2019, 8:49:20 IST

भुवनेश्वर: जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा हमले में CRPF के 40 जवानों की शहादत के बाद पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है। इस बीच जगह-जगह पर शहीदों की याद में जुलूस निकाले जा रहे हैं, उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। हालांकि इस दौरान कुछ अप्रिय खबरें भी आई हैं। ऐसी ही एक खबर के मुताबिक, ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल के एक विधायक द्वारा पुलवामा हमले में शहीद एक जवान के रिश्तेदार के साथ धक्का-मुक्की की खबर आई है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विधायक  ने पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के शहीद जवान मनोज कुमार बेहरा के अंतिम संस्कार के दौरान उनके एक रिश्तेदार के साथ कथित तौर पर धक्का-मुक्की की। हालांकि इस मामले पर विरोध बढ़ता हुआ देख विधायक ने मंगलवार को अपनी हरकत के लिए माफी मांग ली। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बराबती-कटक के विधायक देबाशीष समनतरे ने माफी मांग ली। वीडियो में समनतरे शहीद के रिश्तेदार को धक्का देते हुए दिख रहे हैं। 


यह घटना कटक जिले के शहीद के पैतृक गांव रतनपुर में अंतिम संस्कार के दौरान हुई। शहीद जवान का रिश्तेदार उनके ताबूत के निकट गिर गया था। विधायक ने कहा, ‘मैं इस घटना के लिए माफी मांगता हूं और यह गैरइरादतन था। श्मशान भूमि में काफी भीड़ थी और मैं वहां अनुशासन बहाल करने गया था।’ सोमवार को भारतीय जनता पार्टी ने कटक के नियाली बाजार में इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। वहीं, कांग्रेस ने भी विधायक के इस बर्ताव की आलोचना की है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Odisha BJD MLA Debashish Samantaray manhandles kin of CRPF jawan martyred in Pulwama terror attack