Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति 2019 चुनाव से पहले गैर भाजपा...

2019 चुनाव से पहले गैर भाजपा नेता जेल भेजे जाएंगे: लालू यादव

लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश को आपातकाल की ओर धकेलने का आरोप लगाते हुए बुधवार को कहा कि सरकार ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सभी गैर भाजपा नेताओं को जेल भेजने की योजना बनाई है।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 30 Aug 2018, 7:44:27 IST

रांची (बिहार): राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश को आपातकाल की ओर धकेलने का आरोप लगाते हुए बुधवार को कहा कि सरकार ने आगामी लोकसभा चुनाव से पहले सभी गैर भाजपा नेताओं को जेल भेजने की योजना बनाई है। समर्पण के लिए निजी विमान से यहां अदालत पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू ने मोदी सरकार पर जमकर हमला किया। 

देश को आपातकाल की ओर धकेल रहे हैं नरेंद्र मोदी

लालू यादव ने कहा, "नरेंद्र मोदी देश को आपातकाल की ओर धकेल रहे हैं। विपक्षी नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है और झूठे मामलों में फंसाकर जेल भेजा जा रहा है। लोकसभा चुनाव से पहले गैर भाजपा नेताओं को जेल भेजने की योजना बनाई गई है।" झारखंड उच्च न्यायालय ने 24 सितंबर को उन्हें 30 अगस्त तक समर्पण करने का निर्देश दिया था। विपक्षी एकता के सवाल पर लालू ने कहा कि प्रधानमंत्री उम्मीदवार के मुद्दे पर कोई विवाद नहीं है। उन्होंने कहा, "हम सही वक्त पर अपना प्रधानमंत्री चुनेंगे।" इससे पहले पटना में उन्होंने मोदी सरकार पर आपातकाल लागू करने का रास्ता तैयार करने का आरोप लगाया।

बिहार में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है

लालू ने कहा, "मोदी डरे हुए हैं कि उनकी हत्या कर दी जाएगी। प्रधानमंत्री की तरफ से इस तरह की बात शोभा नहीं देती। कुछ वामपंथी कार्यकर्ताओं को मोदी के लिए संदिग्ध खतरे के रूप में गिरफ्तार किया गया है। यह लोगों के अधिकारों पर हमला है।" राजद नेता ने आरोप लगाया कि बिहार में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। उन्होंने कहा, "कोई कानून-व्यवस्था नहीं है। यहां केवल अराजकता है। राज्य में हत्या, दुष्कर्म, लूट, उगाही और अपहरण की खबरों के बिना मुश्किल से कोई दिन गुजरता है।"

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: 2019 चुनाव से पहले गैर भाजपा नेता जेल भेजे जाएंगे: लालू यादव- Non-BJP leaders will be jailed before 2019 election: Lalu Prasad Yadav

More From Politics