Live TV
GO
Hindi News भारत राजनीति मुलायम सिंह यादव का छलका दर्द,...

मुलायम सिंह यादव का छलका दर्द, कहा- आज मेरा कोई सम्मान नहीं करता

समाजवादी पार्टी के नेता भगवती सिंह के 86वें जन्म दिवस के मौके पर लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के संस्थापक और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का दर्द छलक उठा।

India TV News Desk
India TV News Desk 27 Aug 2018, 12:15:47 IST

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के नेता भगवती सिंह के 86वें जन्म दिवस के मौके पर लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के संस्थापक और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव का दर्द छलक उठा। मुलायम सिंह ने कहा कि उनका कोई सम्मान नहीं करता। शायद मेरे मरने के बाद ये मेरा सम्मान करें। हमें याद है, लोहिया जी ने भी कहा था कि इस देश में जिंदा रहते लोग को सम्मान नहीं देते है।

मुलायम सिंह पहले भी ऐसे बयान दे चुके हैं। पिछले साल पारिवारिक झगड़े के बाद मुलायम सिंह ने कहा था कि जो बेटा बाप का सगा नहीं हुआ, वह किसका सगा होगा। फिर भी मेरा आशीर्वाद बेटे के साथ रहेगा, लेकिन वह उनके फैंसले से सहमत नही है।

पिछले दिनों शिवपाल यादव ने महागठबंधन और अखिलेश से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि अखिलेश पार्टी के अध्यक्ष हैं, इसलिए महागठबंधन को लेकर आखिरी फैसला उनको ही करना है।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुलायम कुनबे का राजनीतिक भविष्य कठिन दौर से गुजर रहा है। शिवपाल यादव और अखिलेश यादव के बीच भी तलखी जगजाहिर है। ऐसे में मुलायम सिंह यादव का यह बयान कई सवाल खड़े करता है।​

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: मुलायम सिंह यादव का छलका दर्द, कहा- आज मेरा कोई सम्मान नहीं करता- Nobody respects me now, maybe they will after my death: Mulayam Singh

More From Politics