Live TV
GO
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. फिर बोले गिरिराज सिंह- दुनिया की...

फिर बोले गिरिराज सिंह- दुनिया की कोई भी ताकत राम मंदिर को बनने से नहीं रोक सकती

गिरिराज ने कहा कि भाजपा के राज्यसभा में सांसद राकेश सिन्हा प्राइवेट बिल लेकर आ रहे हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि देश सौ करोड़ हिंदू आबादी की भावना का ख्याल रखने के लिए कांग्रेस पार्टी किसी ढंग से आगे आती है और अन्य दल किस रूप में इसे लेते हैं।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 04 Nov 2018, 19:41:17 IST

नवादा: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रविवार को कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत राम मंदिर को बनने से नहीं रोक सकती है। गिरिराज ने अपने संसदीय क्षेत्र नवादा के परिसदन में पत्रकारों से कहा कि दुनिया की कोई भी ताकत राम मंदिर को बनने से नहीं रोक सकती है।

उन्होंने कहा कि सरकार और न्यायालय को आगे आकर इस मामले को सुलझा लेना चाहिए क्योंकि मंदिर निर्माण में हो रही देरी को लेकर लोगों में आक्रोश है। गिरिराज ने कहा कि राम मंदिर को लेकर देश के लोगों का सब्र का बांध टूटता जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के राज्यसभा में सांसद राकेश सिन्हा प्राइवेट बिल लेकर आ रहे हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि देश सौ करोड़ हिंदू आबादी की भावना का ख्याल रखने के लिए कांग्रेस पार्टी किसी ढंग से आगे आती है और अन्य दल किस रूप में इसे लेते हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Web Title: फिर बोले गिरिराज सिंह- दुनिया की कोई भी ताकत राम मंदिर को बनने से नहीं रोक सकती