Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. सपा मुख्यालय में शिवपाल के मोर्चे...

सपा मुख्यालय में शिवपाल के मोर्चे के बारे में सवालों से इस तरह बचते रहे मुलायम

पत्रकारों ने मुलायम से उनके भाई शिवपाल द्वारा गठित नए संगठन समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के बारे में पूछा था।

India TV News Desk
Edited by: India TV News Desk 30 Aug 2018, 19:51:42 IST

लखनऊ: अपने छोटे भाई शिवपाल यादव द्वारा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाए जाने के एक दिन बाद समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज सपा मुख्यालय पहुंचे लेकिन अपने भाई द्वारा बनाए गए मोर्चे के मुददे पर सवालों के जवाब देने से बचते रहे।

मुलायम से जब पत्रकारों ने उनके भाई द्वारा मोर्चा बनाए जाने के मुद्दे पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘‘मैं यहां समाजवादी नेता दर्शन सिंह यादव की श्रद्धांजलि सभा में भाग लेने आया हूं।’’ पत्रकारों ने मुलायम से उनके भाई शिवपाल द्वारा गठित नए संगठन समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के बारे में पूछा था।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी (सपा) में हाशिये पर चल रहे शिवपाल ने कल आखिरकार अपनी राहें अलग करने के संकेत देते हुए ‘समाजवादी सेक्युलर मोर्चा‘ के गठन का औपचारिक ऐलान किया था। शिवपाल ने कहा था कि वह समाजवादी पार्टी से उपेक्षित लोगों को इस मोर्चे से जोड़ने का काम करेंगे। शिवपाल सिंह ने दावा किया था कि समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव भी समाजवादी सेक्युलर मोर्चे से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह नेताजी को सम्मान न दिए जाने से आहत हैं और सेक्युलर मोर्चे के सहारे छोटे दलों को जोड़ेंगे।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: सपा मुख्यालय में शिवपाल के मोर्चे के बारे में सवालों से इस तरह बचते रहे मुलायम