Live TV
  1. Home
  2. भारत
  3. राजनीति
  4. पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दिग्गज...

पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दिग्गज पत्रकार कुलदीप नैयर के निधन पर शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को दिग्गज पत्रकार कुलदीप नैयर के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि उन्होंने अपाताकाल के खिलाप दृढ़ता से अपनी आवाज उठाई थी।

IndiaTV Hindi Desk
Edited by: IndiaTV Hindi Desk 23 Aug 2018, 10:57:49 IST

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को दिग्गज पत्रकार कुलदीप नैयर के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि उन्होंने अपाताकाल के खिलाप दृढ़ता से अपनी आवाज उठाई थी। मोदी ने कहा कि समाज सेवा, बेहतर भारत की उनकी प्रतिबद्धता को भारत हमेशा याद रखेगा। (केरल बाढ़: अल्फोंस कन्ननथनम ने राहत शिविर में सोते हुए तस्वीर साझा की, ट्रोल हुए )

नैयर ने रात 12.30 बजे एस्कॉर्ट्स अस्पताल में आखिरी सांस ली। उनका अंतिम संस्कार गुरुवार दोपहर एक बजे किया जाएगा। मोदी ने ट्वीट कर कहा, "कुलदीप नैयर हमारे समय के एक बौद्धिक शख्स थे। विचारों से बेबाक और निडर। उन्होंने कई दशकों तक काम किया।"

उन्होंने कहा, "आपातकाल के खिलाफ, समाज सेवा और बेहतर समाज बनाने की प्रतिबद्धता को देश हमेशा याद करेगा। उनके निधन से दुखी हूं। मेरी संवेदनाएं।" नैयर ने अपने करियर की शुरुआत उर्दू के एक समाचार पत्र से की थी। उन्होंने 'बियॉन्ड द लाइन्स' और 'इंडिया आफ्टर नेहरू' सहित कई किताबें भी लिखी हैं।

India Tv पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी रीड करते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें khabarindiaTv का भारत सेक्‍शन
Web Title: Modi condoles Kuldip Nayar death